TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Vijay Ananya Video: लोकल ट्रेन में नजर आए विजय-अनन्या, साउथ स्टार ने सादगी से जीता फैंस का दिल

Vijay Deverakonda Ananya Panady Video: साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panady) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि बहुत जल्द स्टार फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) में नजर आने वाले हैं। विजय और अनन्या इनदिनों जमकर पानी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन […]

Vijay Deverakonda Ananya Panady Video: साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panady) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि बहुत जल्द स्टार फिल्म 'लाइगर' (Liger) में नजर आने वाले हैं। विजय और अनन्या इनदिनों जमकर पानी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में स्टार्स मुंबई की लोकल ट्रेन में नजर आए। इस दौरान अनन्या पांडे येलो टॉप और डेनिम लुक में नजर आईं। सिंपल ऑउटफिट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं दूसरी तरफ विजय देवरकोंडा एक बार फिर कैजुअल लुक में नजर आए। ब्लैक प्लेन टीशर्ट में एक्टर दिखे। विजय की सादगी ने फैंस का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि हाल ही में यह फिल्मी जोड़ी करण जौहर (Karan Johar) के शो में पहुंचे थे। स्टार्स की पर्सनल लाइफ के बारे में करण जौहर ने कई खुलासे किए। वहीं फिल्म 'लाइगर’ की बात करें तो इस मूवी से विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर ने आते ही धमाल मचा दिया और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है। ‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी जो कि 25 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.