--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रणवीर सिंह के फोटोशूट पर आया विद्या बालन का रिएक्शन, कहा- पहली बार किसी मर्द ने…

- Advertisement -

Vidya Balan Supports Ranveer Singh: बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आजकल टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। गौरतलब है कि एक्टर ने न्यूड फोटोशूट से खलबली मचा दी थी। इस फोटोशूट का कई जगह जमकर विरोध हुआ यहां तक कि रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई। लेकिन कुछ सितारें खुलकर एक्टर के सपोर्ट में भी उतर आए। इसी कड़ी में नया नाम विद्या बालन (Vidya Balan) का जुड़ गया है।

दरअसल हाल ही में विद्या बालन एक इवेंट में शामिल हुईं। इस दौरान एक्ट्रेस मीडिया से रूबरू हुईं। जब विद्या से रणवीर सिंह के फोटोशूट (Ranveer Singh Photoshoot) के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘इसमें क्या दिक्कत है? यह पहली बार है जब किसी मर्द ने ऐसा कुछ किया है। आइए हम भी अपनी आंखों से देखते हैं।’

बॉलीवुड स्टार के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर पर अपनी बात रखते हुए विद्या बालन ने कहा कि, ‘केस करने वालों के पास शायद ज्यादा काम नहीं इसलिए वे अपना सारा समय इन सब पर खर्च कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि अगर आपको यह पसंद नहीं है तो इस तस्वीर को हटा दें या इसे फेंक दें। एफआईआर का चक्कर क्यों?

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रणवीर सिंह के इस फोटोशूट से जमकर हंगामा बरपा है। हालांकि एक्टर के सपोर्ट में कई सितारें सामने आए लेकिन रणवीर सिंह को भारी विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है।

- Advertisement -
Exit mobile version