Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: जब KK ने खोले थे जिंदगी के राज, जानें मलयाली सिंगर ने कैसे बनाई हिंदी इंडस्ट्री में जगह

- Advertisement -

Singer KK Death: अपनी सुरीली आवाज से सबको दीवाने बनाने वाले कृष्णकुमार कुन्नाथ (KK Death)अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। बीती रात कोलकाता में हो रहे कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर की तबीयत बिगड़ी और हॉस्पिटल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

News24 को दिए एक पुराने इंटरव्यू में केके ने कहा था कि वो अपनी जिंदगी में ‘डर के आगे जीत है’ वाली लाइन को लागू करते हैं। साथ ही वो अपने पहले हिंदी गाने से लेकर अपने पसंदीदा गाने तक का जिक्र करते इंटरव्यू में देखे जा सकते हैं।

बता दें कि केके के तमाम वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर सिंगर के आखिरी कॉन्सर्ट की वीडियो जमकर वायरल हो रही है। फैंस के लिए यह यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि अब केके हमारे बीच नहीं हैं।

आपको बता दें कि SSKM हॉस्पिटल में केके का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। साथ ही मौत की असली वजह जानने के लिए हर किसी की निगाहें पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर टिकी हुई हैं। आपको बता दें कि सिंगर का परिवार, पत्नी ज्योति कृष्णा अपने बेटे नकुल और बेटी तमारा के साथ कोलकाता जा पहुंची हैं। कोलकाता की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यह एलान किया किया है कि कोलकाता एयरपोर्ट पर सिंगर को ससम्मान विदाई जाएगी।

- Advertisement -

Latest Posts