---विज्ञापन---

Video: उर्वशी रौतेला ने किया भरतनाट्यम, सादगी से जीता फैंस का दिल

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं।एक्ट्रेस अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं।एक्ट्रेस अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अक्सर बोल्ड लुक में नजर आने वाली उर्वशी रौतेला इस बार देसी अवतार में नजर आईं। एक्ट्रेस भरतनाट्यम डांसर के रूप में दिखाई दीं। दरअसल हाल ही में मुंबई पुलिस (Mumbai police annual cultural entertainment programme UMANG 2022) को समर्पित वार्षिक सांस्कृतिक मनोरंजन कार्यक्रम उमंग का आयोजन रविवार को हुआ। इस प्रोग्राम में  उर्वशी ने भी अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी।

एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती और सादगी से सबका दिल जीत लिया। गौरतलब है कि उर्वशी एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक शानदार क्लासिकल डांसर भी हैं। फैंस को उर्वशी का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब आने वाले वेब सीरीज “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। इसके साथ ही उर्वशी बहुत जल्द ही अपना तमिल डेब्यू भी करने जा रही हैं। कुछ खबरों की मानें तो ये एक बिग बजट फिल्म होगी, जिसमें उर्वशी एक आईआईटीएन और माइक्रोबॉयलॉजिस्ट के रोल में नजर आएंगी। इसके साथ ही अभिनेत्री बाइलिंगुअल थ्रिलर “ब्लैक रोज” व “थिरुतु पायले 2” के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं।

First published on: Jun 27, 2022 01:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.