Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: उर्फी जावेद ने पहनी फॉइल पेपर से बनी अतरंगी ड्रेस, यूजर्स बोले- जू भेजो इसे

Urfi Javed Latest Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं।अपने अंतरंगी फैशन सेंस से टॉक ऑफ द टाउन बनी उर्फी एक बार फिर अपने नए ड्रेस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अतरंगी अंदाज में नजर आईं। उर्फी अपने लेटेस्ट लुक में फॉइल […]

Urfi Javed Latest Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं।अपने अंतरंगी फैशन सेंस से टॉक ऑफ द टाउन बनी उर्फी एक बार फिर अपने नए ड्रेस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अतरंगी अंदाज में नजर आईं।

उर्फी अपने लेटेस्ट लुक में फॉइल पेपर से बनी ड्रेस में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपनी इस ड्रेस में कहर ढा रही हैं। उर्फी ने ट्रांसपेरेंट नेट से फॉइल पेपर की इस ड्रेस को बनाया है, जिसके साथ उन्होंने सिल्वर कलर का गोटा भी लगाया है। इस लुक को उर्फी ने पर्पल ओवरकोट से पूरा किया है।सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 

और पढ़िए – इस फेमस किरदार की सीरियल ‘अनुपमा’ में होगी मौत!, शाह परिवार पर टूटेगा दुखों का पहाड़

 

हालांकि, इस बार भी उर्फी जावेद का ये लुक सोशल मीडिया पर यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आया। कई लोगों ने उर्फी को ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा, ‘इसे कोई जू में डालो रे।’ इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, ‘इसका घर बार है या नहीं। हमेशा घूमती रहती है।’ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उर्फी अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल हुई हैं। हालांकि एक्ट्रेस कई बार बोल चुकी हैं कि उन्हें लोगों की बातों से फर्क नहीं पड़ता है। उन्हें अपना फैशन सेंस पसंद है।

 

और पढ़िए – आखिर क्यों शादी से पहले लिव इन में रहना चाहते हैं विशाल आदित्य सिंह?, जानिए वजह

 

आपको बता दें कि बता दें साल 2016 में उर्फी ने टीवी की दुनिया में कदम रखा। वह ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ शो में अवनी पंत के किरदार में नजर आईं। उन्‍होंने ‘चंद्र नंदिनी’ ‘मेरी दुर्गा’ में जैसे शो में काम किया है। बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद एक्ट्रेस की लोकप्रियता में भरी इजाफा हुआ।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 18, 2022 12:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.