--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: फिल्म ‘डोली सजा कर रखना’ का ट्रेलर रिलीज, खेसारी लाल संग नजर आईं आम्रपाली दुबे

- Advertisement -

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी सिनेमा(Bhojpuri Industry) में अपना जलवा बिखर चुकी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा जगत का बड़ा चेहरा हैं। हाल ही में आम्रपाली दुबे और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की अपकमिंग फिल्म ‘डोली सजा कर रखना’ (Doli Saja Ke Rakhna) का ट्रेलर आउट हुआ है।

 

और पढ़िए – रानी चटर्जी ने बुझाई अवधेश मिश्रा की गर्मी, बंद कमरे में किया रोमांस

 

फिल्म ‘डोली सजा कर रखना’ (Doli Saja Ke Rakhna Trailer Out) का ट्रेलर सामने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। जैसा कि देखा जा सकता है कि आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री नजर आ रही हैं। एक दूसरे को पाने के खातिर अपने परिवार वालों से लड़ते हैं। हालांकि इतने के बाद भी दोनों की शादी नहीं हो पाती है, लेकिन इनकी लव स्टोरी में अलग ही ट्विस्ट देखने को मिलता है।

 

और पढ़िए – चांदनी सिंह से रूठे खेसारी लाल, बोले- ‘मिलते मरद हमके भूल गईलू

 

सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर धूम मचा रहा है। स्टार्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो आम्रपाली बहुत जल्द एक्ट्रेस निरहुआ के साथ फिल्म ‘आई मिलन की रात’ और ‘कलाकंद’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं दूसरी तरफ खेसारीलाल यादव की बात करें तो इन दिनों अफवाहों का बाजार गर्म है कि बहुत जल्द खेसारीलाल किसी बॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss