--- विज्ञापन ---

Video: नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद सामने आया सूर्या का वीडियो, इस अंदाज में नजर आए एक्टर

- Advertisement -

Suriya Vaadivaasal Video: टॉलीवुड सुपरस्टार सूर्या (Suriya) इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म ‘वादिवासल’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर अक्सर अपनी फिल्मों में एक्शन के साथ कॉमेडी के तडके के लिए जाने जाते हैं। वैसे तो सुर्या ने बहुत सी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग का जलवा बखेरा है, लेकिन इन फिल्मों में एक फिल्म ऐसी भी है जिसके लिए एक्टर को नेशनल अवार्ड मिला है।

 

अपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में एक्टर को अपनी फिल्म ‘सूरारई पोटरु’ (Soorarai Pottru) के लिए नेशनल फिल्म अवार्डस में बेस्ट एक्टर के खिताब से सम्मानित किया गया है। जिसके बाद अभिनेता के अगले फिल्म वादिवासल के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर सूर्या का एक वीडियो जारी किया है, जिसे देखकर फैंस भी दंग रह गए।

और पढ़िए –रणवीर सिंह के नक्शे कदम पर चले विष्णु विशाल, कराया न्यूड फोटोशूट

साउथ स्टार सूर्या इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘वादिवासल’ की तैयारियों में लगे हुए हैं।इसी बीच सूर्या के 47वें जन्मदिन के मौके पर वादिवासल के मेकर्स की तरफ से एक स्पेशल वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसमें सूर्या एक बैल के साथ भिड़ते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस वीडियों को जारी करने के बाद मेकर्स ने यह बात भी साफ कर दी की यह वीडियो एक्टर की अगली फिल्म का वादिवासल का टीजर नहीं हैं।

और पढ़िए –साउथ एक्टर कहे जाने पर धनुष ने दिया बड़ा बयान, कहा- साउथ नहीं बल्कि हमें…

आपको बता दें कि सुर्या की फिल्म सूरारई पोटरु 2020 में रीलिज हुई थी, जिसके लिए उन्होंने बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड जीता है। उनकी इस फिल्म का रीमेक भी बनने जा रहा है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। सुर्या की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के रीमेक में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार नजर आएंगे। इसके अलावा अपनी इस फिल्म के रीमेक में सुर्या भी दिखाई देंगे।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version