--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: ब्रेकअप की खबरों के बीच एक दूसरे को गले लगाते नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा अडवाणी

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: फिल्मी गलियारों में इन दिनों एक खबर हर तरफ छाई हुई है। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) के ब्रेकअप की खबरें चर्चा का केंद्र बनी हुई है। इन सबके बीच दोनों स्टार्स एक साथ नजर आए। सिद्धार्थ-कियारा ने एक साथ आ कर अपनी ब्रेकअप के दावों को गलत साबित कर दिया है।

दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की स्क्रीनिंग में पहुंचे जहां उन्होंने कियारा को देखते ही गले लगा लिया। ‘भूल भुलैया 2’ की स्क्रीनिंग से एक वीडियो सामने आया है जिसमें सिद्धार्थ और कियारा खुशी से एक दूसरे को गले लगाते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सिद्धार्थ पहले कियारा से मिलते हैं फिर कार्तिक आर्यन को गले लगाते हैं।

 

और पढ़िएसोहेल खान से अलग होने के बाद सीमा ने इंस्टाग्राम पर बदला अपना नाम

 

 

और पढ़िएPhotos: इंडियन पविलियन में एंट्री न मिलने पर हिना खान का छलका दर्द, बोली-ऑडियंस में ही बैठा लेते

 

 

सोशल मीडिया पर रूमर्ड कपल का यह वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। फैंस कियारा और सिद्धार्थ को एक साथ देख कर बेहद खुश हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershah) की शूटिंग के दौरान करीब आए थे।हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अब तक अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है।

एक मिडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा दावा किया जा रहा है कि दोनों के बीच अब प्यार खत्म हो चुका हैऔर उनका ब्रेकअप आपसी सहमति से हुआ है। एक कपल के तौर पर वह भले ही अलग हो गए हैं, लेकिन हमेशा एक दूसरे के अच्छे दोस्त रहेंगे और प्रोफेशनल लाइफ में आगे भी साथ काम करेंगे।हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त ही बताएगा।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss