Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: शहनाज गिल ने बीच पर की मस्ती, बातों से बनाया फैंस को दीवाना

Shehnaaz Gill Video: पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से फेमस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद लाइमलाइट में आईं शहनाज गिल आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस […]

Shehnaaz Gill Video: पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से फेमस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद लाइमलाइट में आईं शहनाज गिल आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस के होश उड़ गए हैं।

अपने लेटेस्ट पोस्ट में शहनाज गिल एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो समंदर किनारे मस्ती करती नजर आ रही है। एक्ट्रेस को वीडियो में कहते सुना जा सकता है कि, शहनाज कहती हैं कि अभी तो मून भी नहीं है, लेकिन फिर भी पानी आगे आ रहा है, सुना है कि पानी को मून अट्रैक्ट करता है। क्या मैं पानी को अट्रैक्ट कर रही हूं।’

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो वो ग्रीन और व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। शहनाज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस को शहनाज का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Bollywood Debut) सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। पंजाबी स्टार को फैंस बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Jul 03, 2022 01:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.