---विज्ञापन---

Video: न्यूयॉर्क में मस्ती करती नजर आईं सारा अली खान, एक्ट्रेस का दिखा अतरंगी अंदाज

Sara Ali Khan Video: बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सारा अक्सर फैंस के साथ अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर करती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना एक वीडियो साझा किया है […]

Sara Ali Khan Video: बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सारा अक्सर फैंस के साथ अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर करती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना एक वीडियो साझा किया है जो इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर अपने लेटेस्ट वेकेशन ट्रिप का एक वीडियो शेयर किया है। हाल ही में सारा वेकेशन मनाने न्यूयॉर्क पहुंची हैं। एक्ट्रेस ने वहां से अपने स्पेशल ट्रिप के एन्जॉय करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सारा न्यूयॉर्क की अलग- अलग जगहों का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,- मेरे फेवरेट शहर में मेरी फेवरेट चीजें।

वीडियो की शुरुआत न्यूयॉर्क के सूर्योदय से होती है, जिसके बाद एक्ट्रेस न्यूयॉर्क में कभी कॉफी पीती हुई, कभी कार में घूमती हुई, कभी पार्क में तो वहीं कभी दोस्तों के साथ अलग- अलग स्ट्रीट फूड एन्जॉय करती दिख रही हैं, और अंत में सनसेट के साथ वीडियो समाप्त हो जाती है। इस दौरान एक्ट्रेस वहां दोस्तों के साथ शॉपिंग करती भी नजर आईं।

 

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल(Vicky Kaushal) संग स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। जानकारी के लिए बता दें कि आखिरी बार सारा को फिल्म अतरंगी रे में देखा गया था, जिसमें वह अक्षय कुमार और टॉलीवुड स्टार धनुष के अपोजिट नजर आई थी।

First published on: Aug 09, 2022 12:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.