Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: भोजपुरी स्टार रवि किशन संग सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Ravi Kishan-Sapna Choudhary Dance Video: आजकल सोशल मीडिया पर भोजपुरी और हरियाणवी स्टार्स का जलवा देखने को मिलता है। आए दिन स्टार्स का कोई ना कोई गाना इंटरनेट वर्ल्ड में छाया रहता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर रवि किशन और सपना चौधरी (Ravi Kishan Sapna Choudhary Dance Video) का डांस वीडियो ताबड़तोड़ वायरल […]

Edited By : Richa Chandan | Updated: Jun 24, 2022 13:28
Share :

Ravi Kishan-Sapna Choudhary Dance Video: आजकल सोशल मीडिया पर भोजपुरी और हरियाणवी स्टार्स का जलवा देखने को मिलता है। आए दिन स्टार्स का कोई ना कोई गाना इंटरनेट वर्ल्ड में छाया रहता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर रवि किशन और सपना चौधरी (Ravi Kishan Sapna Choudhary Dance Video) का डांस वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) और हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब एक साथ आ जाए तो धमाल होना तय है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी अपने डांस से रवि किशन को कड़ी टक्कर दे रही हैं।

 

और पढ़िए – Haryanvi Video: श्रेया चौधरी ने मटकाई ऐसी कमर, लोगों की उड़ गई नींद

 

 

 

और पढ़िए –  Haryanvi: सपना का डांस देख फैंस के उड़े होश, बोले- ‘तेरे बोल रसीले मरजानी’

 

स्टार्स के लुक की बात करें तो रवि किशन जहां ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं तो वहीं सपना चौधरी सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यूट्यूब पर अब तक इस वीडियो को 5,626,025 व्यूज मिल चुके हैं।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 20, 2022 10:01 AM