Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: अर्पिता की ईद पार्टी में गर्लफ्रेंड संग पहुंचे सलमान खान के एक्स जीजा पुलकित सम्राट

मुंबई। देशभर में 3 मई को ईद मनाई गई। इस खास मौके पर सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्प‍िता खान शर्मा (Arpita Khan) और जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने अपने घर ईद पार्टी रखी। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई। तो वहीं कुछ ऐसे भी स्टार्स शामिल हुए जिन्हें […]

मुंबई। देशभर में 3 मई को ईद मनाई गई। इस खास मौके पर सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्प‍िता खान शर्मा (Arpita Khan) और जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने अपने घर ईद पार्टी रखी। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई। तो वहीं कुछ ऐसे भी स्टार्स शामिल हुए जिन्हें देख फैंस हैरान रह गए।

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम कंगना रनौत का है तो वहीं दूसरे नबंर पर एक्टर पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) का नाम शामिल है। जी हां अर्पिता के ‘ईद बैश’ में सलमान खान के एक्स-जीजा पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) को भी देखा गया। जो अपनी करंट गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) के साथ पहुंचे थे।

अर्पिता खान के ईद बैश (Arpita Khan Eid Bash) में पहुंचे सितारों के वीडियोज को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इसी में एक वीडियो सलमान खान के एक्स जीजा पुलकित सम्राट का है, जिसमें वो अपनी गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा (Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Video) संग शिरकत करते और कैमरे के सामने जमकर पोज देते नजर आ रहे हैं।

 

और पढ़िएKoffee With Karan: शो को लेकर करण जौहर का बड़ा ऐलान, फैंस के टूटे दिल

 

वीडियो में पुलकित सम्राट ऑल ब्लैक आउटफिट में काफी स्मार्ट लग रहे हैं। वहीं कृति खरबंदा पिंक और व्हाइट कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लगी हैं। पोज देने के साथ ही पुलकित, सबके सामने अपनी गर्लफ्रेंड कृति की साड़ी को नीचे से ठीक करते देखे जा रहे हैं। कपल की ये अन्डर्स्टैंडिग और केमेस्ट्री देख फैंस खुश हो उठे हैं, और कमेंट कर जोड़े की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

 

और पढ़िएअनुष्का शर्मा ने जिम में विराट कोहली के साथ किया वर्कआउट, देखें वीडियो

 

वीडियो को देख एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’ये मेरे फेवरेट कपल हैं।’ दूसरे ने लिखा,’ये दोनों आपस में काफी प्यारे लगते हैं।’ एक अन्य ने लिखा,’कैमरे को देखकर ही सबको साड़ी और बाल ठीक करना याद आ जाता है।’ बता दें कि पुलकित सम्राट ने श्वेता रोहिरा के साथ साल 2014 में शादी की थी। ये शादी सिर्फ 11 महीने चली थी और अक्टूबर 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। श्वेता, सलमान खान की राखी सिस्टर हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 04, 2022 11:02 AM