Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: पत्नी दीपिका पादुकोण की गोद में बैठे रणवीर सिंह, एक्ट्रेस ने कहा- ‘ये मेरी ट्रॉफी है’

Deepika Padukone and Ranveer Singh Video: बॉलीवुड के सबसे लविंग कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आज कल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि रणवीर दीपिका इंडस्ट्री के पावर कपल के माने जाते हैं। अपनी सिजलिंग केमेस्ट्री से फैंस का दिल जीत लेते हैं। हाल ही में स्टार […]

Deepika Padukone and Ranveer Singh Video: बॉलीवुड के सबसे लविंग कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आज कल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि रणवीर दीपिका इंडस्ट्री के पावर कपल के माने जाते हैं। अपनी सिजलिंग केमेस्ट्री से फैंस का दिल जीत लेते हैं। हाल ही में स्टार कपल का एक वीडियो (Deepika Padukone-Ranveer Singh Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो ‘75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022’ (Cannes Film Festival 2022) के दौरान का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि यह क्लिप दीपिका पादुकोण के मेकअप रूम में शूट किया गया। इस क्लिप में दीपिका कुर्सी पर बैठी हैं और रणवीर उनकी गोद में बैठ जाते हैं।

वीडियो में दीपिका कहती हैं कि, रणवीर सिंह उनके ‘ट्रॉफी’ हैं।वहीं, रणवीर कहते हैं कि, मैं आज के लिए उपहार हूं। ब्लू को-ऑर्ड सेट में रणवीर हैंडसम लग रहे हैं, वहीं दीपिका भी डॉटेड ड्रेस में सिंपल लेकिन प्यारी दिख रही हैं।

 

आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इटली के लेक कोमो में गुपचुप तरीके से साल 2018 में शादी रचाई थी। स्टार्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार रणवीर और दीपिका फिल्म ’83’ में एक साथ नजर आए थे। वहीं हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ रिलीज हुई जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

आपको बता दें कि शादी के बाद से ही कई बार दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ चुकी हैं। हालांकि ये महज अफवाह साबित होती हैं। दीपिका कई इंटरव्यूज में कह चुकी हैं कि, अभी उनके पास बेबी प्लान करने का समय नहीं है, अभी वो अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं।

First published on: May 27, 2022 09:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.