Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: सेल्फी क्लिक करवाने के लिए राखी सावंत ने रखी ये डिमांड, फैंस के उड़े होश

Bollywood News In Hindi: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रहा है। हमेशा मस्ती भरे अंदाज में नजर आने वाली राखी सावंत एक बार फिर मस्ती के मूड में नजर आईं। दरअसल […]

RAKHI SAWANT AXTING ACADEMY
RAKHI SAWANT AXTING ACADEMY

Bollywood News In Hindi: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रहा है। हमेशा मस्ती भरे अंदाज में नजर आने वाली राखी सावंत एक बार फिर मस्ती के मूड में नजर आईं।

दरअसल हाल ही में राखी सावंत को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस को फैंस ने घेर लिया। फैंस राखी के साथ सेल्फी क्लिक करवाना चाहते थे। हालांकि राखी ने फैंस को निराश नहीं किया और सबके साथ पिक्चर्स क्लिक करवाई। इसी बीच उन्होंने मजकिया अंदाज में कहा कि सब 500-500 रुपए निकालो।

राखी की यह बात सुन सब हंसने लग जाते हैं। एक्ट्रेस की लुक की बात करें तो उन्होंने पिंक कलर का सूट पहना है। देसी लुक में राखी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

 

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो आजकल राखी सावंत दुबई बेस्ड बिजनेसमैन आदिल को डेट कर रही हैं। अक्सर ही दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है। फैंस को राखी और आदिल की जोड़ी बेहद पसंद हैं। आदिल के बारे में बात करते हुए खुद राखी ने कहा था, ‘ऐसा लगता है कि इसे भगवान ने मेरे लिए भेजा है।’

First published on: Jul 20, 2022 10:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.