TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Video: कैंसर अवेयरनेस इवेंट में शामिल हुईं राखी सावंत, बच्चों संग मचाया धमाल

Bollywood News In Hindi: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड आदिल (Rakhi Adil Video) एक कैंसर अवेयरनेस इवेंट में नजर आईं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। View this post on Instagram A post […]

Bollywood News In Hindi: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड आदिल (Rakhi Adil Video) एक कैंसर अवेयरनेस इवेंट में नजर आईं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) एक शो में बतौर शो टॉपर शामिल हुईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने मैरून कलर का लहंगा पहना था। अपने ड्रेस की तारीफ करते हुए राखी ने बताया कि उनका यह लहंगा 55 हजार पाउंडस का है और बहुत हेवी है। हालांकि इस ऑउटफिट में राखी किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थीं। इसके बाद राखी सावंत स्टेज पर बच्चों के साथ मस्ती करती नजर आईं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी बच्ची उन्हें कहती हैं वो उनकी सबसे बड़ी फैन हैं और फिर राखी बच्ची के साथ कैट वॉक भी करती हैं। राखी की यह सादगी फैंस का दिल जीत रही है। कैंसर अवेयरनेस इवेंट में राखी सावंत की मां भी शामिल हुईं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की मां भी इस बीमारी की चपेट में आ चुकी हैं।   आपको बता दें कि ड्रामा क्वीन आजकल अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं। अक्सर ही राखी और आदिल को एक साथ स्पॉट किया जाता है। फैंस को उम्मीद है कि एक्ट्रेस जल्द ही आदिल संग शादी करेंगी। हालांकि शादी की खबरों पर राखी सावंत ने अब तक चुप्पी साध रखी है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.