Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: शादी के बाद पति संग्राम की शिकायत करती नजर आईं पायल रोहतगी! एक्ट्रेस ने कही ये बात

Payal Sangram Video: इंडस्ट्री के चर्चित कपल पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) और रेसलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) करीब 12 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 9 जुलाई को शादी के बंधन (Payal Sangram Wedding) में बंध गए।हाल ही में यह कपल शादी के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ। इस दौरान एक्ट्रेस पति […]

Payal Sangram Video: इंडस्ट्री के चर्चित कपल पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) और रेसलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) करीब 12 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 9 जुलाई को शादी के बंधन (Payal Sangram Wedding) में बंध गए।हाल ही में यह कपल शादी के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ। इस दौरान एक्ट्रेस पति की खिंचाई करती नजर आईं।

न्यूली वेडेड कपल हाला ही में अहमदाबाद से मुंबई लौटा है। इस दौरान संग्राम सिंह मीडिया के लिए मिठाई लेकर आए थे। पायल और संग्राम ने एयरपोर्ट पर मौजूद पैपराजी को अपने हाथों से मिठाई दी। जब मीडिया ने उनसे मुंबई रिसेप्शन के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा कि यह भी जल्द ही होगा। पति संग्राम की टांग खींचते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘संग्राम जी कोई प्लानिंग नहीं करते सब मुझे ही देखना होगा।’

आपको बता दें कि करीब 12 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने 9 जुलाई को आगरा में परिवार वालों और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी के बीच सात फेरे लिए। इसके बाद कपल ने दिल्ली और अहमदाबाद में ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा। खबरों की माने तो बहुत जल्द यह कपल मुंबई में अपने दोस्तों के लिए भी पार्टी आयोजित करने वाले हैं।

मालूम हो कि साल 2011 में रिएलिटी शो सर्वाइवर इंडिया के दौरान पायल और संग्राम की मुलाकात हुई थी और यहीं दोनों को प्यार हुआ। इसके बाद साल 2014 के फरवरी महीने में दोनों ने सगाई कर ली थी।

First published on: Aug 02, 2022 09:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.