---विज्ञापन---

Video: सपना चौधरी संग पवन सिंह ने बनाई जोड़ी, सिजलिंग केमेस्ट्री देख फैंस के उड़े होश

Pawan Singh-Sapna Choudhary Dance Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) अब पहले के मुकाबले कई गुना तेजी से आगे बढ़ रही है और अब लोग भोजपुरी एक्टर-एक्ट्रेस को बखूबी जानने भी लगे है और सोशल मीडिया पर उनको फॉलो भी करते है। इसी तरह हरियाणावी गाने और स्टार्स का जलवा भी बखूबी देखने को […]

Edited By : Richa Chandan | Updated: Jun 16, 2022 19:13
Share :

Pawan Singh-Sapna Choudhary Dance Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) अब पहले के मुकाबले कई गुना तेजी से आगे बढ़ रही है और अब लोग भोजपुरी एक्टर-एक्ट्रेस को बखूबी जानने भी लगे है और सोशल मीडिया पर उनको फॉलो भी करते है। इसी तरह हरियाणावी गाने और स्टार्स का जलवा भी बखूबी देखने को मिलता है। आए दिन कोई ना कोई हरियाणवी गाना (Haryanavi Songs) सोशल मिडिया पर धूम मचा रहा होता हैं।

ऐसे में जब भोजपुरी स्टार और हरियाणवी स्टार का संगम हो तो धमाल होना तय है। इनदिनों वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी संग जुगल बंदी करते हुए नजर आ रहे हैं पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) । वीडियो में पवन सिंह सपना चौधरी संग मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। यूट्यूब पर अब तक इस वीडियो को 24,714,142 व्यूज मिल चुके हैं।

 

और पढ़िए –    Haryanvi: सपना ने की ‘रसगुल्ला खाने’ की डिमांड, फैंस के मुंह में आया पानी

 

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि पिंक लहंगे में सपना चौधरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गौरतलब है कि पवन सिंह भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाते हैं तो वहीं दूसरी तरफ सपना चौधरी देसी क्वीन। सोशल मीडिया पर दोनों स्टार्स की जुगल बंदी आग लगा रही है।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 14, 2022 03:48 PM