---विज्ञापन---

Video: मोनालिसा पर छाया 90 के दशक का खुमार, शॉर्ट ड्रेस पहन किया जबरदस्त डांस

Monalisa Dance Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपनी मेहनत के दम भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट वर्ल्ड में धूम मचा रहा […]

Monalisa Dance Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपनी मेहनत के दम भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट वर्ल्ड में धूम मचा रहा है।

गौरतलब है कि भोजपुरी स्टार मोनालिसा की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। सोशल मीडिया ट्रेंड को फॉलो करने वाली मोनालिसा एक बार फिर अपने डांस से तहलका मचा रही हैं।हाल ही में एक्ट्रेस 90 के दशक के सुपरहिट सॉन्ग्स पर डांस करती नजर आ रही हैं। ब्लू मिनी स्कर्ट और व्हाइट क्रॉप टॉप में एक्ट्रेस सलमान खान (Salman Khan), गोविंदा (Govinda) के गानों पर अपनी अदाएं दिखा रही हैं।

और पढ़िए – Video: भोजपुरी बाला आम्रपाली दुबे बनीं नागिन, एक्ट्रेस ने शेयर किया खास वीडियो

 

भोजपुरी बाला एक के बाद एक सुपरहिट सॉन्ग्स पर अपनी कमर मटका रही हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में धमाल मचा रहा है। फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स मोनालिसा के इस डांस क्लिप पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

और पढ़िए – Bhojpuri Song: बंद कमरे में आम्रपाली को देख निरहुआ हुए उतावले, टूटकर किया रोमांस

भोजपुरी बाला मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी पिक्चर्स शेयर कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। आपको बात दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में मोनालिसा का नाम शुमार हैं। अपने फैशन और स्टाइल से एक्ट्रेस बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं। भोजपुरी सिनेमा के अलावा मोनालिसा कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 10, 2022 11:06 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.