---विज्ञापन---

Video: ‘छैयां छैयां’ सॉन्ग पर मलाइका अरोड़ा ने किया जबरदस्त डांस, फैंस के उड़े होश

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। अपने फैशन सेंस से लाखों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मलाइका अपने फैन्स के साथ अक्सर ही पिक्चर्स और वीडियो शेयर करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। अपने फैशन सेंस से लाखों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मलाइका अपने फैन्स के साथ अक्सर ही पिक्चर्स और वीडियो शेयर करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है।

लेटेस्ट वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपने आइकॉनिक सॉन्ग ‘छैयां छैयां’ (Chaiyya Chaiyya) पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने ऑरेंज कलर का क्रॉप टॉप पहना है इसके साथ ही उन्होंने ट्रॉउजर कैरी किया है। एक्ट्रेस इस कैजुअल लुक में एक्ट्रेस बेहद कूल लग रही हैं।

महज कुछ देर पहले शेयर किए गए इस वीडियो पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। मलाइका का यह डांस वीडियो (Malaika Arora Dance Video) इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रहा है।आपको बता दें कि एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस से बॉलीवुड की यंग हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती हैं।

एक्ट्रेस के पर्सनल लाइफ की बात करें तो अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा, एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रिलेशनशिप में हैं। बीते दिनों ऐसी खबरें आई थी कि स्टार कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि शादी के बात पर अब तक मलाइका और अर्जुन ने अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

First published on: Aug 10, 2022 08:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.