--- विज्ञापन ---

Video: फराह खान की ड्रेसिंग सेंस का करण जौहर ने उड़ाया मजाक, कोरियोग्राफर ने दिया करारा जवाब

- Advertisement -

Karan Farah Viral Video: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर(Karan Johar) और फेमस कोरियोग्राफर फराह खान(Farah Khan) इंडस्ट्री में अपने अतरंगी अंदाज के लिए जाने जाते हैं।दोनों स्टार्स अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

करण जौहर और फराह खान की दोस्ती के किस्से तो आप सभी ने सुने ही होंगे। दोनों एक-दूसरे का मजाक उड़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में फिल्ममेकर ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक बार फिर दोनों का जबरदस्त मजाकिया अंदाज देखने को मिल रहा है। शेयर किए गए वीडियो में दोनों एक दूसरे के फैशन सेंस का मजाक उड़ाते नजर आए।

वीडियो में जहां फराह रेड कलर का शर्ट और पैंट पहने हुई हैं, वहीं करण ब्लैक शर्ट पहने दिख रहे है जिस पर कई चेहरे बने हुए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि करण फराह से कहते हैं, ‘ओह…माई गॉड तुम तो स्टॉप साइन जैसे लग रही हो और यह गले में क्या है मेडल तुम्हारे फैशन के लिए?’ इस बात का जवाब देते हुए फराह कहती हैं कि, ‘नहीं यह है तुम्हें 25 साल से दोस्त बनाने के लिए और यह तुम्हारी शर्ट पर इतने चेहरे तुम्हारे हैं न? कुछ सक्सेसफुल लोगों के लिए कुछ अनसक्सेसफुल लोगों के लिए?’ जिसके बाद करण कहते हैं कि, ‘मैं भेदभाव नहीं करता हूं और यह कहना बंद करो, नहीं तो मैं तुमसे बात नहीं करता। फिल्ममेकर की यह बात सुनकर फराह हैरान हो जाती हैं।’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर और फराह खान का यह मजेदार वीडियो बॉलीवुड स्टार वरुण धवन(Varun Dhawan) ने बनाया है। करण जौहर ने अपने इस वीडियो के कैप्शन में उन्हें इसका क्रेडिट भी दिया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘एक ऐसा रैपिड फायर जिसकी आपको जरूरत नहीं है। वीडियो क्रेडिट- वरुण धवन’। करण और फराह का यह वीडियो फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है।

- Advertisement -
Exit mobile version