Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: हनी सिंह ने सिद्धू मूसेवाला को दिया ट्रिब्यूट, इमोशनल कर देगा ये वीडियो

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मौत के बाद इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी अपने अंदाज में दिवगंत सिंगर को श्रद्धांजलि दी है। इसी कड़ी में नया नाम शामिल हुआ है फेमस सिंगर और रैपर हनी सिंह (Honey Singh) का। हाल ही में सिंगर ने अपने देसी अंदाज में सिद्धू मूसेवाला को ट्रिब्यूट दिया।

 

 

यहाँ पढ़िए –  Siddhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के घर जाएंगे संजय दत्त! परिजनों से करेंगे मुलाकात

 

 

सिद्धू मूसेवाला के आकस्मिक निधन से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर छाई है। अब सोशल मीडिया पर हनी सिंह का एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh pays tribute to moose wala) ने अपने एक कॉन्सर्ट में मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी है। इस वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है।

 

यहाँ पढ़िए –    Salman Khan: ‘सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे हाल’, सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि हनी सिंह कहते हैं कि, ‘ये आखिरी ट्रैक सिद्धू मूसेवाला के लिए है’। इसके बाद हनी सिंह ने मंच पर चहलकदमी की और सिद्धू मूसेवाला का सिग्नेचर स्टेप – थापी किया, जहां उन्होंने अपनी जांघ पर वार किया और फिर अपनी उंगली आसमान की ओर उठाई। सिद्धू मूसेवाला गाते हुए अपने इस सिग्नेचर स्टाइल को करते हुए देखे जाते थे।

जानकरी के लिए बता दें कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts