---विज्ञापन---

Video: राम चरण को देखने सड़क पर उमड़ा फैंस का हुजूम, जमकर हुई धक्का मुक्की

मुंबई। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) इन दिनों सातवें आसमान पर है। हाल ही में एक्टर की फिल्म RRR रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई की है। फिल्म के बाद राम चरण (Ram Charan) लगातार सुर्खियों में हैं। इन दिनों एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी […]

मुंबई। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) इन दिनों सातवें आसमान पर है। हाल ही में एक्टर की फिल्म RRR रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई की है। फिल्म के बाद राम चरण (Ram Charan) लगातार सुर्खियों में हैं। इन दिनों एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर के फैंस उन्हें देखने के लिए बाइक पर रैली निकालते, मंदिर में लाइन लगाते और आपस में धक्का-मुक्की करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल रामचरण तेजा अपनी आने वाली फिल्म आचार्य के निर्देशक कोराताला शिव के साथ विजयवाड़ा स्थित कनकदुर्गा मंदिर में दर्शक के लिए गए थे। जहां उन्हें हजारों की तादात में फैंस ने घेर लिया। फैंस अपने फेवरेट पैन इंडिया स्टार को देखना चाहते थे। इस दौरान लोगों ने बाइक रैलियों, तख्तियों और बैनरों तक हर तरीके से प्यार जताया।

 

 

और पढ़िए चिरंजीवी ने बताई अपनी ख्वाहिश, बोले-कपूर खानदान जैसा स्टारडम…

 

लोगों का हुजूम देखकर राम चरण बहुत खुश हुए और फैंस का शुक्रिया अदा किया। वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस भीड़ में तिल रखने तक की जगह नहीं थी। अपने फेवरेट स्टार को देखने के लिए बड़ी तादात में फैंस उमड़े थे। इस दौरान एक्टर ब्लैक कुर्ते-पजामे में नजर आ रहे हैं।

बता दें साउथ सुपरस्टार्स को वहां के लोग भगवान की तरह पूजते हैं। साथ ही उनकी मूर्तियां बनाकर उन्हें दूध से नहलाते भी देखे जाते हैं। ऐसा ही क्रेज राम चरण के लिए भी देखने को मिला। बता दें कि राम चरण की फिल्म आचार्य 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पिता-पुत्र (राम चरण और चिरंजीवी) की जोड़ी पहली बार एकसाथ नजर आने वाली है।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Apr 28, 2022 10:12 AM