Latest Posts

Video: शो के दौरान भारती और हर्ष के बीच हुई लड़ाई, कॉमेडियन बोलीं- घर आओ फिर…

- Advertisement -

Bharti Singh Video: स्टार प्लस का शो रविवार विद स्टार परिवार इन दिनों सुर्खियों में चल रहा है। हर हफ्ते शो में एंटरटेन्मेंट का तड़का लगाने के लिए नए-नए सितारों की एंट्री होती रहती है। इस हफ्ते शो को दिलचस्प बनाने के लिए टीवी के मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया शो का हिस्सा बनें। लेकिन खास बात यह है की इस बार दोनों कॉमेडी की जगह एक दूसरे से लड़ बैठे। आइये जानते है आखिर क्यों हुई दोनों के बीच लड़ाई!

भारती और हर्ष छोटे परदे के मोस्ट फेमस कॉमेडियंस में से एक हैं। दोनों की मस्ती को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। दोनों स्टार्स जहां भी जाते है अपनी कॉमेडी से समा बांध देते हैं। लेकिन इस बार स्टार प्लस के शो रविवार विद स्टार परिवार में कुछ अलग देखने को मिला। दरअसल बता दें की इस हफ्ते शो में दोनों कपल आपस में लड़ पड़े।

हाल ही में शो के अगले एपिसोड का प्रोमो रिलीज़ हुआ है जिसमें दिख रहा है कि भारती ‘इमली’ के स्टार्स फहमान खान (Fahmaan Khan) और सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) को अलग होने के लिये कहती हैं। इसके बाद फहमान भारती को जवाब देते हुए कहते हैं कि, अब हम जुदा नहीं हो सकते।

उनके जवाब पर अर्जुन बिजलानी कहते हैं कि ये सिर्फ दोस्त हैं? जिसके बाद हर्ष कहते हैं कि उनका और भारती का रिश्ता भी दोस्ती से शुरू हुआ था। इतने कहने के बाद ही हर्ष और भारती के बीच बात आगे बढ़ जाती है और कपल दोनों आपस में लड़ने लगते हैं।

प्रोमो में आगे देख सकते है कि हर्ष की बात सुनने के बाद भारती कहती हैं कि, ‘हर्ष के सहारे मत बैठना। इसे उठाकर मारना पड़ेगा। फिर हर्ष कहते हैं कि अगले राउंड में देखते हैं। बातों का ये सिलसिला यूंही चलता है। इस कि अरे चल ना, तेरे को तो घर जाकर देखूंगी मैं, अरे तू चुप बैठ। हर्ष बीच में भारती से बहस करते हैं, लेकिन भारती चुप होने का नाम नहीं लेती। इसके बाद भारती हर्ष से कहती हैं कि बच्चे का बाप होगा तू घर पर, ज्यादा बकवास की, तो अनुपमा को उठाकर मारूंगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दोनों कपल्स की लड़ाई पर कुछ सोचने वाली बात नहीं है। दरअसल दोनों की लड़ाई मजाक में हुई है। अपने दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए उनकी लड़ाई बस मजाक में हुई थी,ताकि वो अपने अंदाज में ‘रविवार विद स्टार परिवार’ को एंटरटेनिंग बना सकें।

- Advertisement -
Exit mobile version