Video: जमीन पर लेटकर अर्जुन कपूर ने किया डांस, यूजर्स बोले- ‘हुआ छोकरा जवां रे’

Bollywood News In Hindi: हैंडसम हंक अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) के प्रमोशन में बीजी हैं। इसी दौरान एक्टर ने जमीन पर लेटकर डांस किया। एक्टर का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

दरअसल अर्जुन कपूर का यह वीडियो (Arjun Kapoor Video) मशहूर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानि ने शेयर किया है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने अपने डेब्यू मूवी के सॉन्ग ‘हुआ छोकरा जवान’ पर जमीन पर लेटकर जबरदस्त डांस किया है। फैंस को अर्जुन का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो धूम मचा रहा है।

- विज्ञापन -

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर बहुत जल्द फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) में नजर आएंगे। इस मूवी में उनके साथ दिशा पाटनी (Disha Patani) तारा सुतरिया और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फैंस को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है।

 

वहीं एक्टर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो अर्जुन कपूर बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को डेट कर रहे हैं। स्टार कपल को अक्सर साथ स्पॉट किया जाता है। अफवाहों का बाजार गर्म है कि यह कपल शादी के बंधन में बंध सकता है।

Don't miss

Lava 5G Phone: लावा लॉन्च करेगा धांसू 5जी स्मार्टफोन, कीमत होगी कम

Lava 5G Phone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava मार्केट में...

Lava 5G Phone: लावा लॉन्च करेगा धांसू 5जी स्मार्टफोन, कीमत होगी कम

Lava 5G Phone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava मार्केट में एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च करते रहता है। कंपनी ने पिछले वर्ष के अंत...

Rakhi Adil Dispute: रितेश ने मारी राखी-आदिल के झगड़े में एंट्री, बोले- ‘मुझे 3 महीने पहले ही…

Rakhi Adil Dispute: राखी सावंत और आदिल खान का झगड़ा तेजी से तूल पकड़ रहा है। एक तरफ जोड़ा एक-दूजे पर बड़े-बड़े आरोप लगा...

Valentines Day 2023: वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को गिफ्ट करें ये 5 बेस्ट गैजेट्स

Valentines Day 2023: फरवरी का महीना शुरू हो गया है और कहा जाता है कि ये महीना प्रेमियों के लिए खास होता है। क्योंकि...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version