Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: उदित नारायण संग अक्षरा सिंह ने किया जबरदस्त डांस, शेयर किया ये स्पेशल पोस्ट

- Advertisement -

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना डांस वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस इस वीडियो में बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) संग नजर आ रही हैं। इंटरनेट वर्ल्ड में यह वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

और पढ़िए –अक्षरा सिंह ने दिया ‘लॉन्ग लाची’ सॉन्ग को भोजपुरी टच, देखें वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा सिंह ने उदित नारायण के लिए स्पेशल पोस्ट भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा है, मुझे बताया गया था कि सपने देखना बुरा है और किसी को ज्यादा सपने नहीं देखने चाहिए, लेकिन कल रात ने सब कुछ बदल दिया, सपना सच होता है।’ आगे उन्होंने लिखा कि लिविंग लेजेंड उदित नारायण सर के साथ मंच साझा करना किसी सपने के सच होने से कम नहीं था।’

उदित नारायण की तारीफ में अक्षरा सिंह ने आगे लिखा,’एक आदमी जिसके नाम पर 20000 से अधिक गाने हैं, दूसरे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्म भूषण, फिल्म फेयर, आईफा और क्या नहीं, मेरा पूरा बचपन I उनका गाना सुनता रहा और यहां मैं उनके साथ स्टेज शेयर कर रही हूं।’ एक्ट्रेस इस वीडियो में उदित नारायण संग उनके सॉन्ग्स पर डांस कर रही हैं।

और पढ़िए –हसीनाओं को रिझाने में लगे अरविंद अकेला, खुद को बताया ‘जिला का कन्हैया’

आपको जानकारी के लिए बता दें कि उदित नारायण भी बिहार से हैं। बॉलीवुड के साथ-साथ उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में काम किया है। वहीं अक्षरा सिंह की बात करें तो अफवाहों का बाजार गर्म है कि एक्ट्रेस बहुत जल्द भोजपुरी सिनेमा से निकल कर बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts