TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Video: तलाक के बाद अब राखी सावंत ने हटवाया एक्स हसबैंड रितेश के नाम का टैटू

मुंबई। बॉलीवुड की टाइम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी वजह से मीडिया में छाई रहती हैं। इन दिनों राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमे वो अपने एक्स हसबैंड रितेश के नाम के टैटू को हमेशा के लिए हटवा लिया है। राखी सावंत ने रितेश को बिग […]

मुंबई। बॉलीवुड की टाइम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी वजह से मीडिया में छाई रहती हैं। इन दिनों राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमे वो अपने एक्स हसबैंड रितेश के नाम के टैटू को हमेशा के लिए हटवा लिया है। राखी सावंत ने रितेश को बिग बॉस 15 के प्रतिभागी के रूप में अपने पति के रूप में मिलवाया था, जहां यह पता चला था कि रितेश पहले से ही शादीशुदा थे जब उन्होंने राखी के साथ शादी की थी। राखी और रितेश ने 2019 में शादी की और इसी साल फरवरी में राखी और रितेश का तलाक हुआ। इस वीडियो में राखी कहती भी दिखाई दे रही हैं कि 'तीन साल की शादी, रितेश तू परमानेंटली मेरी जिंदगी और बॉडी से आउट, जिंदगी में इसलिए कभी कोई टैटू नहीं करवाना चाहिए, प्यार में पगला जाते हैं। फैंस राखी के इस कदम के लिए उनकी तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में राखी दर्द से कराहती दिख रही हैं।   इस वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक ने कमेंट किया, "मेम आप खुद इतने स्ट्रॉन्ग हो की आपको किसी की ज़रुरत नहीं आशीर्वाद। दूसरे ने कहा, "आप सर्वश्रेष्ठ के लायक हैं। ई टाइम्स टीवी को दिए इंटरव्यू में राखी सावंत ने रितेश संग अपने रिश्ते का कड़वा सच सबको बताया था। राखी ने कहा था कि- मैं अभी भी रितेश से प्यार करती हूं। अगर वो मेरे पास वापस आना चाहते हैं तो मैं एक साल तक उनका इंतजार करूंगी। मैं काफी उदास हूं। कब और कैसे टूटा रितेश संग राखी का रिश्ता? इसपर राखी ने बताया- अलग होने का फैसला रितेश का था। राखी ने इंटरव्यू में यह भी बताया था कि उन्होंने और रितेश ने 2022 में बच्चा पैदा करने की प्लानिंग की थी, लेकिन अभी कैसे? राखी ने बताया कि रितेश जाने के बाद अब उनकी कॉल भी पिक नहीं कर रहे हैं। राखी ने आगे कहा कि उन्होंने और उनकी मां ने रितेश को रोकने की कोशिश भी की थी। रितेश के जाने पर राखी की मां काफी रोईं। बात करें वर्क फ्रंट की तो खबरें हैं कि राखी सलमान संग किसी सॉन्ग में काम करती हुई दिखाई दे सकती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.