Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: आम्रपाली की चाहत में बौखलाए निरहुआ, घूघंट उठाकर जाहिर किया प्यार

Bhojpuri Video। भोजपुरी सिनेमा की सबसे लाजवाब जोड़ी आम्रपाली और निरहुआ, जब भी फिल्म या गाने मे साथ आते हैं, तो उनकी चाहत के चर्चे लोगों के सिर चढ़कर बोलते हैं। सुपरहिट फिल्म ‘मोकामा 0 किमी’ (MOKAMA 0 Km) का गाना ‘राजा जान मारे’ (Raja Jaan Mare) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: May 14, 2022 15:12
Share :

Bhojpuri Video। भोजपुरी सिनेमा की सबसे लाजवाब जोड़ी आम्रपाली और निरहुआ, जब भी फिल्म या गाने मे साथ आते हैं, तो उनकी चाहत के चर्चे लोगों के सिर चढ़कर बोलते हैं। सुपरहिट फिल्म ‘मोकामा 0 किमी’ (MOKAMA 0 Km) का गाना ‘राजा जान मारे’ (Raja Jaan Mare) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में हर बार की तरह दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की केमिस्ट्री ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। इस गाने में दोनों का रोमांस देख फैंस भी रोमांटिक मूड में आ गए हैं।

 

और पढ़िएVideo: नशे में पंडित की धोती ले भागे मनोज तिवारी, बेबी संग किया ‘छम्मक छम्मक’ डांस

 

 

और पढ़िएHaryanvi Dance Video: अंजली राघव का डांस देख फैंस की बढ़ी धड़कनें, मूव्स ने लोगों को बनाया दीवाना

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस गाने को कल्पना और केवल प्रजापति ने गाया है। जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने दिए और इस गाने को राजेश रजनीश ने अपने संगीत से सजाया है। इस फिल्म के निर्माता सुजीत तिवारी हैं। इस वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अब तक 25,002,166 व्यूज मिल चुके हैं।

 

 

 

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 12, 2022 01:32 PM