Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट हुए विक्की कौशल, दिखा स्वैग

- Advertisement -

Vicky Kaushal Spotted: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। एक्टर फिल्म इंडस्ट्री के दमदार अभिनेता की लिस्ट में शामिल हैं। आए दिन एक्टर अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर लाइमलाइट में छाए रहते हैं। इस बीच विक्की का एक वीडियो (Vicky Kaushal Viral Video) इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर कुल लुक में नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए विक्की कौशल और कटरीना कैफ पहली बार स्क्रीन पर साथ आए नजर, तस्वीरें वायरल

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए विक्की कौशल

दरअसल, हाल ही में एक्टर को एयरपोर्ट (Vicky Kaushal Spotted At Airport) पर स्पॉट किया गया। इस दौरान क एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में विक्की अपनी कार से निकलकर एयरपोर्ट की तरफ जाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एक्टर कैजुअल लुक के साथ स्लीपर में दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने हाथ में एक बैग भी ले रखा है। वीडियो को देखकर फैंस उनके स्टाइलिश लुक की तारीफ कर रहे हैं।

 

फैंस ने की लुटाया जमकर प्यार

एक्टर के इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस उनके लुक पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।  कुछ ही समय में उनकी इस वीडियो पर हजारों लाइक आ चुके हैं। इसके अलावा फैंस ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी की बारिश कर दी है। विक्की का हर वीडियो आते ही इंटरनेट वर्ल्ड में वायरल हो जाता है। यही कारण है कि आज एक्टर लाखों फैंस के दिलों पर राज करते हैं।

यहाँ पढ़िएमनीष पॉल ने मलाइका अरोड़ा की चाल का उड़ाया मजाक,वीडियो वायरल

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बात करें अगर एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट की तो विक्की कौशल जल्द ही मेघना गुलजार की ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) और विजय कृष्ण आचार्य की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ (The Great Indian Family) में नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में शशांक खेतान की ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) भी है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss