---विज्ञापन---

कटरीना कैफ के प्यार में ऐसे गिरफ्तार हुए विक्की कौशल, बेहद फिल्मी है इनकी लव स्टोरी

Vicky Kaushal Katrina Kaif Love Story: बॉलीवुड के हैंडसम हंक विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इंडस्ट्री के पावर कपल माने जाते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर यह कपल अपनी पिक्चर्स शेयर कर फैन्स को कपल गोल्स देते हैं। गौरतलब है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी शादी (Vicky Katrina […]

Vicky Kaushal Katrina Kaif Love Story: बॉलीवुड के हैंडसम हंक विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इंडस्ट्री के पावर कपल माने जाते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर यह कपल अपनी पिक्चर्स शेयर कर फैन्स को कपल गोल्स देते हैं।

गौरतलब है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी शादी (Vicky Katrina Wedding) को चाहे कितना भी सीक्रेट क्यों न रखा हो लेकिन उनकी वेडिंग से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी थी।हालांकि इतना सब होने के बाद भी दोनों में से किसी ने भी अपनी शादी को लेकर अंतिम पल तक कोई स्टेटमेंट जारी नहीं की थी । आपको बता दें कि दोनों की शादी के फंक्शन्स राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में हुई थी। 7 दिसम्बर से लेकर 9 दिसम्बर तक चलने वाले इस कपल ने 9 दिसम्बर को 7 फेरे लिए थे।

 


लेकिन क्या आप जानते है कि आखिर इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई। जबकि अभी तक दोनों ने किसी भी फिल्म में एक-साथ काम नहीं किया। चलिए आपको बताते हैं कैसी है कटरीना विक्की (Vicky Katrina Love Story) की लव स्टोरी…

कटरीना कैफ-विक्की कौशल की लव स्टोरी भी अनोखी है। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के बीच रिश्ता करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) से शुरू हुआ था। इस शो में जब विक्की कौशल बतौर गेस्ट आए थे, तब करण जौहर ने विक्की कौशल से कहा था कि कटरीना कैफ उनके साथ काम करना चाहती हैं और उन्हें लगता है कि पर्दे पर दोनों की जोड़ी अच्छी लगेगी।

 


करण जौहर की ये बात सुनकर विक्की काफी खुश हो गए थे और उन्होंने बेहोश होने का नाटक भी किया था। हालांकि कटरीना भी ठहाकों के साथ मुस्कुराती नजर आई।जैसा कि सब कहते हैं ना ‘यह प्यार है जनाब, छिपाने से नही छिपता’ ठीक वैसी ही कहावत कटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते में देखने को मिली।दोनों ने अपने प्यार को छिपाने की लाख कोशिश की थी लेकिन दोनों जब भी एक साथ नजर आते थे, तो अपने बीच की केमिस्ट्री को छिपा नहीं पाते थे।

शादी से पहले दोनों इंटरव्यू से लेकर कई इवेंट्स में एक साथ नजर आ चुके थे, बाकी रही सही कसर दीवाली पार्टी ने पूरी कर दी। जब विक्की कौशल कटरीना के घर के सामने स्पॉट हुए थे। उसके बाद से ही कैट और कौशल के प्यार पर मुहर लगनी शुरू हो गई।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल का एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसे देख फैंस काफी हैरान रह गए थे। इस वीडियो में विक्की कौशल भरे इवेंट में कटरीना कैफ को शादी के लिए प्रपोज करते नजर आए थे। हैरान की बात ये है कि इस दौरान सलमान खान भी उनके सामने मौजूद थे।

इस 2019 के स्टार स्क्रीन अवार्ड के वीडियो में विक्की कटरीना को कहते हुए दिखे थे, आप विक्की कौशल की तरह एक अच्छे इंसान को ढूंढकर शादी क्यों नहीं कर लेती हैं? शादियों का सीजन चल रहा है, मुझे लगा आप यह करना चाहती होंगी। मुझे लगा कि मुझे आपसे इस बारे में पूछ लेना चाहिए। इसके बाद कटरीना मजेदार जवाब देते हुए मुस्कुराती नजर आई थी।

आपको बता दें शादी फंक्शन तक भी कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी लव स्टोरी को छिपाने में काफी हद तक कामयाब रहे, अंतिम क्षण तक भी अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया। हालांकि, हर्षवर्धन कपूर ने दोनों के रिश्ते को कंफर्म किया था। इसके अलावा बॉलीवुड के कुछ चेहरों ने भी विक्की कैट के रिश्ते पर मुहर लगा दी थी जिसमें आयुष्मान खुराना और गजेंद्र राव शामिल थे।दोनों ने भी कन्फर्म किया था हां दोनों का रिश्ता सच्चा है और जल्द शादी करने वाले हैं।


9 दिसंबर को स्टार कपल ने शाही शादी में एक दूसरे का हाथ थामा। सोशल मीडिया पर विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी की पिक्चर्स फैन्स के साथ शेयर की। वहीं दोनों स्टार्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना बहुत जल्द ‘टाइगर 3 में नजर आएंगी तो दूसरी तरफ विक्की कौशल भी सारा अली खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग खत्म कर चुके हैं।

First published on: May 16, 2022 10:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.