--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vicky Kaushal Birthday: कभी इंजीनियर बनाना चाहते थे विक्की कौशल, फिर ऐसे हुई फिल्मों में एंट्री

- Advertisement -

Happy Birthday Vicky Kaushal: बॉलीवुड के हैंडसम हंक विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। आज सुपरस्टार अपना 34 वां जन्मदिन (Vicky Kaushal Birthday) मना रहे हैं। आइए आज विक्की के बर्थडे पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें:

साल 1988 में विक्की कौशल का जन्म मुंबई में हुआ था। एक्टर के पिता श्याम कौशल एक एक्शन डायरेक्टर हैं। उन्होंने कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। बचपन से फिल्मी दुनिया के बीच में रहने वाले विक्की कौशल के लिए बॉलीवुड की राहें आसान नहीं थी। विक्की ने बताया था कि एक वक्त पर इंजीनियरिंग की पढ़ाई करते हुए जब उन्हें लगा कि वह 9-5 जॉब उनके लिए नहीं बने हैं तो उन्होंने अस्सिटेंट डायरेक्टर का काम शुरू किया।

इस बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा था, “यह किसी सपने की तरह है. कभी-कभी मुझे लगता है कि ईश्वर मुझ पर बहुत मेहरबान रहा है। आपको बता दें कि विक्की ने काफी समय तक एक्टिंग की पढ़ाई करने के बाद डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के साथ फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ सीरीज में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया।


विक्की ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘मसान’ की थी। अपनी पहली फिल्म से उन्होंने दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई। विक्की ने अब तक ‘राजी, रमन राघव और फिल्म ‘उरी’ ने उन्हें रातों-रात सुपरस्टार बना दिया। विक्की की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से शादी रचाई है। बीते साल 9 दिसंबर को इन्होंने राजस्थान में एक ग्रैंड वेडिंग में एक दूसरे को हाथ थामा।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss