---विज्ञापन---

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला को नहीं पसंद आया रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट, बता दिया ‘गर्लिश’

Urvashi Rautela Video: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh ने अपने न्यूड फोटोशूट से सोशल मीडिया में सनसनी मचा दी है। एक्टर की तस्वीरें इंटरनेट वर्ल्ड में छाई हुई हैं और लोग चाहकर भी इसे इग्नोर नहीं कर पा रहे हैं। यूजर्स समेत बी-टाउन सितारे भी इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं, अब इन […]

Urvashi Rautela Video: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh ने अपने न्यूड फोटोशूट से सोशल मीडिया में सनसनी मचा दी है। एक्टर की तस्वीरें इंटरनेट वर्ल्ड में छाई हुई हैं और लोग चाहकर भी इसे इग्नोर नहीं कर पा रहे हैं। यूजर्स समेत बी-टाउन सितारे भी इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं, अब इन पिक्चर्स पर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का भी रिएक्शन सामने आ गया है। बताते चलें कि एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को देख चौंकाने वाला बयान दे दिया है।

उर्वशी रौतेला के लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Urvashi Rautela Spotted Video) को instantbollywood ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है। इस दौरान पैपराजी, एक्ट्रेस से रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर उनका रिएक्शन मांगते नजर आ रहे हैं। सवाल सुनते ही उर्वशी कह उठती हैं कि उन्हें ये फोटोशूट काफी ‘गर्लिश’ (लड़कियों जैसा) लगा है।

उर्वशी यहीं नहीं रुकती और आगे इसके कॉन्सेप्ट को समझाती हुई कहती हैं,’मैं समझ सकती हूं कि उन्होंने ये फोटोशूट पेपर मैगजीन के लिए कराया है, जो एक हॉलीवुड मैगजीन है। हम कोई नहीं होते किसी की पर्सनल लाइफ पर कुछ बोलने वाले…उन्हें सही लगा तो उन्होंने ऐसा किया। लेकिन ये मेरा पर्सनल ओपिनियन है कि मुझे ये काफी ‘गर्लिश’ लगा।

बताते चलें कि रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की लड़ी लगी हुई है। जहां कुछ लोग इसकी दिल खोलकर तारीफें कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग एक्टर को आड़े हाथों लेते नजर आए हैं। पूनम पांड ने भी रणवीर की तस्वीरों की तारीफ की है। हालांकि, बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती को फोटोशूट की पिक्चर्स पर भड़कते और राखी सावंत को चुटकी लेते देखा जा चुका है।

ट्रोलिंग पर क्या बोले रणवीर सिंह
ताबड़तोड़ ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ते हुए रणवीर सिंह ने कहा है,’मैं लोगों की परवाह नहीं करता, मुझे क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं, ये मैं खुद उसे चुनूंगा, लोगों का काम सिर्फ बोलना है मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, इतना ही नहीं अगर मेरा मन करेगा तो मैं 1000 लोगों के समाने ऐसे फोटोशूट करा सकता हूं’।

First published on: Jul 23, 2022 01:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.