Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Urvashi Rautela Fitness: फिटनेस फ्रिक हैं उर्वशी रौतेला, कुछ ऐसा है एक्ट्रेस का डेली रूटीन

Urvashi Rautela Fitness: बॉलीवुड डीवा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। उर्वशी ने अपने टैलेंट और मेहनत के दम पर सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब नाम कमाया हैं। उर्वशी रौतेला अपनी एक्टिंग के लिए कम और खूबसूरती और फिटनेस (Urvashi Rautela Fitness) को लेकर ज्यादा […]

Urvashi Rautela Fitness: बॉलीवुड डीवा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। उर्वशी ने अपने टैलेंट और मेहनत के दम पर सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब नाम कमाया हैं। उर्वशी रौतेला अपनी एक्टिंग के लिए कम और खूबसूरती और फिटनेस (Urvashi Rautela Fitness) को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं। आइए जानते हैं एक्ट्रेस के फिटनेस का राज:

 

और पढ़िए – भोजपुरी हसीना पूनम दुबे ने किया बेहतरीन डेडलिफ्ट, वीडियो देख फैंस मोटिवेट

 

उर्वशी रौतेला एक फिटनेस फ्रीक हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर समझौता करना पसंद नहीं करती हैं। उर्वशी अपने वर्कआउट रूटीन में जॉगिंग और किक बॉक्सिंग को जरूर शामिल करती हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस हर दिन एक्सरसाइज करती हैं और घन्टों वर्कआउट के बाद उर्वशी प्रोटीन शेक जरूर पीती हैं।

 

ऐसा बताया जाता है कि फिट रहने के लिए उर्वशी डांस और योगा भी करती हैं। एक्ट्रेस अपने फिटनेस से फैन्स को मोटिवेट करती हैं। उर्वशी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्क आउट के वीडियो शेयर करती हैं।

वैसे आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला किसी भी तरह की डाइटिंग में भरोसा नहीं करतीं। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। उर्वशी ने बताया कि वो किसी भी प्रकार की डाइटिंग नहीं करती हैं लेकिन वो जंक फूड, स्वीट और तले-भुने खाने से खुद को दूर जरूर रखती हैं। उर्वशी अच्छी सेहत के लिए घर का पोष्टिक खाना ही पसंद करती हैं।

इसके साथ ही वो मौसमी फलों, नट्स और नारियल पानी को अपने खाने में शामिल करना कभी नहीं भूलतीं। अपनी ग्लोइंग स्किन का राज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वो दिन में करीब 8-10 ग्लास पानी पीती हैं। अच्छी स्किन के लिए पानी बहुत जरूरी होता है।

 

और पढ़िए – इस खूबसूरत आलीशान बंगले में रहती हैं सुज़ैन खान, देखें घर की झलक

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब आने वाले वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। इसके साथ ही उर्वशी बहुत जल्द ही अपना तमिल डेब्यू भी करने जा रही हैं।

 

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 03, 2022 01:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.