TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Urfi Javed Video: शूटिंग सेट पर इस सीन को करते समय घायल हो गई थीं उर्फी जावेद, मेकर्स के उड़ गए थे होश

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं लेकिन फैंस उनके बोल्ड लुक के भी दीवाने हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने बोल्ड लुक्स से हलचल मचा देती हैं लेकिन अब […]

Urfi Javed
Urfi Javed Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं लेकिन फैंस उनके बोल्ड लुक के भी दीवाने हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने बोल्ड लुक्स से हलचल मचा देती हैं लेकिन अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक सीन शूट करते समय दिख रही हैं और अचानक गिर जाती है जिसके बाद मेकर्स के होश उड़ जाते हैं।

झूले से गिरीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नया गाना ‘हाय हाय ये मजबूरी’ (Haye Haye Yeh Majboori) रिलीज हुआ है जिसके एक सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद झूले पर खड़ी होकर सीन कर रही हैं और अचानक वो गिर जाती है। गनिमत ये रहती हैं कि उनके पीछे काफी सारे लोग खड़े होते हैं जो उन्हें बचा लेते हैं। इसके बाद सभी मौजूदा लोग वहां पहुंचते हैं और कुछ समय के लिए शूटिंग रोक दी जाती है।

जानें कहां रिलीज हुआ गाना

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का गाना  ‘हाय हाय ये मजबूरी’ को ‘सा रे गा मा पा’ म्यूजिक ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया है जिसमें आप देख सकते हैं वो बारिश में भीग रही हैं और साड़ी पहन जबरदस्त डांस कर रही हैं। उर्फी जावेद के मूव्स फैंस के पसीने छुटा रहे हैं जिसे देख वो खुद भी पानी-पानी हो रहे हैं। उर्फी जावेद का लुक फैंस को उनका दीवाना बना रहा है। वीडियो को महज कुछ ही घंटों में अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके है और ये हिट हो रहा है।

इस फिल्म के गाने का रीमेक 

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के गाने ‘हाय हाय ये मजबूरी’ में श्रुति राणे ने गाया है और इसके लीरिक्स राजेश मंथन के हैं। ये गाना 70 के दशक में आई फिल्म ‘रोटी कपड़ा और मकान’ के ऑरिजनल गाने का रीमेक है, जिसमें मनोज कुमार और जीनत अमान नजर आई थीं। ये गाना उस समय का सुपरहिट गाना था और अब इस गाना का रीमेक आया है जिसे आज भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.