Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Urfi Javed: उर्फी जावेद को 2 साल से शख्स कर रहा था परेशान, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

- Advertisement -

Urfi Javed Viral Post: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं।अपने अंतरंगी फैशन सेंस से टॉक ऑफ द टाउन बनी उर्फी ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। आइए जानते हैं पूरी खबर:

दरअसल हाल ही में उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है। एक्ट्रेस ने अपने खिलाफ हुई छेड़छाड़ के बारे में इंस्टा पर एक नोट शेयर किया है। उर्फी ने लिखा है, ‘तो यह आदमी मुझे इतने लंबे समय से परेशान कर रहा है और अब मेरे पास था। 2 साल पहले किसी ने मेरी फोटो को मॉर्फ कर दिया और बांटना शुरू कर दिया, मैंने उस बारे में 2 साल पहले ही पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी और मैं उस समय नरक से गुजरी थी।’

 

और पढ़िएपूजा बनर्जी ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, फैंस बोले-‘सुपर हॉट

 

आगे अपनी बात रखते हुए उर्फी ने यह भी बताया कि, ‘मैंने 2 साल की एक पोस्ट भी अपलोड की जो अभी भी मेरे प्रोफाइल पर है। इस आदमी ने उस तस्वीर को पकड़ लिया और मुझे उसके साथ वीडियो सेक्स करने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था नहीं तो वह पिक्चर वायरल कर मेरा करियर बर्बाद कर देगा।’ इस शख्स के खिलाफ उन्होंने मुंबई में शिकायत भी दर्ज करवाई है।उर्फी ने यह भी लिखा कि अब तक इस शख्स के खिलाफ कोई ठोस कारवाई नहीं हुई है।

 

और पढ़िए शमा सिकंदर ने तोड़ा बोल्डनेस का रिकॉर्ड, बाथटब में नहाते हुए कराया फोटोशूट

 

उर्फी के इस खुलासे के बाद हड़कंप मच गया है।आपको बता दें कि आज के समय उर्फी सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं।बीते सीजन वो बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आई थीं। बिग बॉस में आने के बाद उर्फी की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss