TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Uorfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद ने एयरपोर्ट पर दिखाया जलवा, ट्रोलर्स ने ले लिया आड़े हाथ

Uorfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर कुछ हटके पहनते देखा जाता है और इसी वजह से वो ट्रोलिंग की भी शिकार हो जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कैन कैप से बनी ड्रेस पहनी थी। वहीं अब उर्फी […]

Uorfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद ने एयरपोर्ट पर दिखाया जलवा, ट्रोल्स ने ले लिया आड़े हाथ
Uorfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर कुछ हटके पहनते देखा जाता है और इसी वजह से वो ट्रोलिंग की भी शिकार हो जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कैन कैप से बनी ड्रेस पहनी थी। वहीं अब उर्फी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई हैं, जहां से वायरल उनका लुक एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स का काफी अटैंशन ग्रैब कर रहा है।

Uorfi Javed एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

उर्फी जावेद के वायरल वीडियो (Uorfi Javed Viral Video) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में एक्ट्रेस पिंक कलर की ब्रालेट और मैचिंग कट-आउट जींस में पैपराजी से बात करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्हें इंडियन फूड को लेकर डिस्कशन करते देखा जा रहा है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को गॉगल्स लगा कम्पलीट किया है। साथ ही ग्लासी मेकअप में बेहद खूबसूरत नजर आई हैं।

लोगों ने फिर लिया आड़े हाथ 

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) के हर वीडियो (Uorfi Javed Video) की तरह उनकी ये क्लिप भी सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई है। एक सोशल मीडिया यूजर ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा है,'ये डेली फटे-फटे कपड़े पहनकर कहां जाती है।' दूसरे ने लिखा है,'देखो दुबई ने सुधार दिया थोड़े अच्छे कपड़े पहनने लगी है।' वहीं एक अन्य लिखते हैं,'मुझे कोई ये बताएगा कि इनके घर के लोग कैसे देखते हैं इनको।' दूसरी ओर उर्फी के फैन उनकी तारीफ करते नजर आए हैं।

Uorfi Javed के खिलाफ शिकायतें दर्ज 

बताते चलें कि अंधेरी पुलिस स्टेशन में वकील अली काशिफ खान देशमुख ने उर्फी जावेद के खिलाफ लिखित में आवेदन दिया है। देशमुख के लिखित आवेदन पर गौर फरमाते हुए पुलिस ने रविवार 11 दिसंबर को उर्फी जावेद के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। पुलिस को देशमुख की शिकायत 9 दिसंबर को मिली थी, जिसका खुलासा पुलिस ने 11 दिसंबर को किया था। इसके अलावा उर्फी पर दिल्ली में भी केस दर्ज हो चुका है। अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर उर्फी एक के बाद एक मुसीबत में फंस रही हैं। हालांकि, उनके लेटेस्ट वीडियो को देख ऐसा लगता है कि उन्हें किसी भी चीज से कोई फर्क नहीं पड़ता।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.