Uorfi Javed: सुसाइड की खबरों पर उर्फी जावेद ने दिया रिएक्शन, कहा- ‘अजीब बात है…’

- Advertisement -

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं।अपने अंतरंगी फैशन सेंस से टॉक ऑफ द टाउन बनी उर्फी को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिल रही थी। लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस की सुसाइड की खबर सोशल मीडिया पर छा गई। अब उर्फी ने इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

दरअसल हाल ही में उर्फी जावेद ने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की थी। पिक्चर्स में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस खुद को कपड़ो की बजाय जंजीरों से खुद को ढके हुए नज़र आईं। बहरहाल अपने इस अतरंगी फैशन सेंस की वजह सो वो सोशल मीडिया पर तो छा गईं। लेकिन जख्मी होकर जंजीरों को पहनने का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा।

और पढ़िए –  Anupama Upcoming Twist: राखी और बरखा मिलाएंगे हाथ, क्या वनराज की वजह से मचेगा बवाल?

 

 

अब उर्फी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग ही मोड़ दिया।एक यूजर ने कैप्शन में लिखा, ‘RIP उर्फी, किसी के लिए कोई बड़ा लॉस नहीं।’ इस पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा था, ‘उर्फी के हत्यारे के साथ खड़ा हूं।’ एक्ट्रेस ने इसका स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए अपनी नाराज़गी जाहिर की और लिखा, “इस दुनिया में क्या हो रहा है? मुझे जान से मारने की धमकियां मिलीं और अब ये! कमेंट में यूजर कहता है कि वो मेरे हत्यारे के साथ खड़ा है! अजीब बात है।’

और पढ़िए –  Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो ने पूरे किए 3500 एपिसोड, मेकर्स ने इस तरह जताया प्यार

 

 

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद को हाल ही में अपने कथित सिंगर बॉयफ्रेंड कुंवर के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। इसके अलावा वो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ और ‘पंच बीट सीजन 2’ सहित कई टेलीविजन शोज में नजर आ चुकी हैं।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version