Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Uorfi Javed को क्यों चाहिए सिक्योरिटी? दिल खोलकर बताई पूरी कहानी

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। एक्ट्रेस अपने काम से ज्यादा अजीबो गरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी को इसी वजह से कई बार ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ जाता है। इतना ही नहीं उन्हें कई बार धमकियां […]

Uorfi Javed
Uorfi Javed

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। एक्ट्रेस अपने काम से ज्यादा अजीबो गरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी को इसी वजह से कई बार ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ जाता है। इतना ही नहीं उन्हें कई बार धमकियां भी मिलती है। अब इसी को लेकर उर्फी ने हाल ही में अपने सिक्योरिटी की मांग की है। उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की है और बताई है कि उन्हें सिक्योरिटी क्यों चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने अपने से जुड़े सभी बातों पर दिल खोलकर बात की है। आइये विस्तार से जानते हैं उर्फी ने रेप की धमकी से लेकर ट्रोल्स के मुद्दे पर क्या कहा है?

Uorfi Javed को क्यों चाहिए सिक्योरिटी?

दरअसल, महाराष्ट्र के एक महिला संगठन ने हाल ही में मुंबई पुलिस से मांग की है कि उर्फी जावेद को सिक्योरिटी (Urfi Javed Security) दी जाए। अब एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी ने पूरी जानकारी दी है कि उन्हें सिक्योरिटी क्यों चाहिए। इसपर बात करते हुए इंटरव्यू में उर्फी ने बताया कि वो लोगों के उनके कपड़ों पर रिएक्शन्स और कुछ नेताओं की उनके खिलाफ शिकायतों की वजह से वो बहुत असुरक्षित महसूस करती हैं और इसलिए उन्हें लगता है कि उनके लिए सिक्योरिटी जरूरी है।

ये भी पढ़ें:Radhika Merchant Mehendi: राधिका मर्चेंट ने अनंत अंबानी के नाम की मेहंदी लगा किया डांस, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने आलिया को कहा- बेटा गाना गाओ, यूजर्स की छूटी हंसी

रेप और मर्डर की धमकियों पर उर्फी ने कही ये बातें

उर्फी जावेद ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि किस तरह आए दिन उन्हें सोशल मीडिया पर और फोन पर भी रेप और मर्डर की धमकियां मिलती है जिनसे वो तो परेशान हैं ही, उनकी सुरक्षा को लेकर उनके माता-पिता और परिवार वाले भी परेशान हैं। उन्होंने कहा है कि वो इस तरह के कपड़े अटेंशन के लिए पहनती हैं और वो इस बात को मानती हैं। उनका मानना है कि इस इंडस्ट्री में सभी को फेम और अटेंशन चाहिए और ऐसे में अगर यह उनका तरीका है, तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है।

अभी पढ़ें – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 19, 2023 01:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.