Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Urfi Javed: उर्फी जावेद के लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस को किया हैरान, लिखा- ‘बहुत मजलूम है दुनिया…

- Advertisement -

Urfi Javed Latest Post: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी फोटोज और वीडियोज अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैंन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। उनके गजब के ड्रेसिंग सेंस के लिए कुछ फैंस उनकी तारीफ करते हैं तो वहीं कई बार ट्रोल्स का भी शिकार हो जाती हैं। अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी ने इस बार सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा शेयर कर दिया, जिसे देख फैंस भी हैरान हो गए।

उर्फी ने शेयर की खुद की लिखी कविता

बता दें कि हाल ही में उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। हालांकि इस बार इस पोस्ट में उनका कोई नया लुक या वीडियो नहीं है बल्कि इस बार उन्होंने खुद की लिखी एक कविता को अपने फैंस के साथ साझा किया है। जी हां, बहुत कम लोग यह जानते होंगे कि सोशल मीडिया सेंसेशन बनने से पहले उर्फी को कविताएं लिखने का शौक था। यहां तक कि अभी भी उन्हें कविता लिखना पसंद है, जिसका उदाहरण एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से दिया है।

उर्फी ने कहा- बहुत मजलूम हैं दुनिया में

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा, ‘बहुत मजलूम हैं दुनिया में, बहुत गम है दुनिया में, एक हम भी और सही… मरने के बाद जन्नत मिले ठीक, वरना दोजख तो हमने देख ली है, एक दोजख और सही।’  इसके साथ उर्फी ने लिखा, ‘यह काफी समय पहले लिखा था, मैं बहुत पहले कविता और गाने लिखा करती थी।’ एक्ट्रेस की कविता की ये लाइनें दिल को छू लेने वाली हैं।

छोटे पर्दे पर कर चुकी हैं काम

बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो उर्फी जावेद को पहली बार 2016 के टीवी शो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में देखा गया था। इसके बाद वह ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ और ‘पंच बीट सीजन 2’ में भी नजर आईं। इसके अलावा उर्फी जावेद को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ में भी देखा गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में भी नजर आ चुकी हैं। उर्फी आए दिन अपने लुक्स (Urfi Javed Look) का साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। उनके इस अजब-गजब एक्सपेरिमेंट को लोग पसंद भी करते हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss