---विज्ञापन---

Uorfi Javed: जावेद अख्तर संग रिश्ते पर उर्फी का चौंकाने वाला खुलासा, बताया कैसा है रिलेशन…

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी ड्रेसेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। कई बार उन्हें इस वजह से ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ जाता है। वहीं एक बार फिर उर्फी चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वह किसी अपने ड्रेस नहीं बल्कि किसी और वजह से छाई […]

Uorfi Javed, Javed Akhtar
Uorfi Javed, Javed Akhtar

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी ड्रेसेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। कई बार उन्हें इस वजह से ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ जाता है। वहीं एक बार फिर उर्फी चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वह किसी अपने ड्रेस नहीं बल्कि किसी और वजह से छाई हुई हैं। दरअसल, उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह फेमस लेखक जावेद अख्तर संग नजर आ रही हैं।

उर्फी ने जावेद अख्तर संग शेयर किया फोटो (Uorfi Javed shared photo with Javed Akhtar)

सोशल मीडिया पर उर्फी और जावेद अख्तर के रिलेशन की खबरें आए दिन वायरल होती रहती है। लोग अक्सर एक्ट्रेस से सवाल करते हैं कि क्या वह जावेद अख्तर संग रिश्ते में हैं? लेकिन अब इन सभी खबरों पर उर्फी ने विराम लगा दिया है और उन्होंने एक चौकाने वाला जवाब दिया है। उर्फी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जावेद अख्तर संग एक फोटो शेयर करते हुए उनका जावेद अख्तर संग कैसा रिश्ता है इसका जवाब दिया है। जवाब सुनने के बाद हर कोई हैरान है और सोचने पर मजबूर हो गया है। अब आइये जानते हैं कि आखिर उर्फी ने क्या कहा है…

ये भी पढ़ें:Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ट्रैक्टर पर चढ़ किया डांस, देखते रह गए फैंस

Urfi Javed, Javed Akhtar

 

हाल ही में एक फैशन शो दौरान उर्फी की मुलाकात जावेद अख्तर से हुई थी। अब इसी खास पल की फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। तस्वीर में वह नीले रंग के ओवरकोट में नजर आ रही हैं तो वहीं इस दौरान जावेद अख्तर ने ग्रे कुर्ते और कंधे पर शॉल लिए बैठे दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद के हाथ में लगी हथकड़ी, वीडियो ने मचाया तहलका

उर्फी ने जावेद अख्तर संग रिश्ते का किया खुलासा

इस फोटो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, “आखिरकार आज मेरे दादाजी से मेरी मुलाकात हो ही गई, वह एक लेजेंड हैं क्योंकि सुबह-सुबह इतने लोगों की सेल्फी लेने के लिए लाइन लग गई, लेकिन उन्होंने किसी को मना नहीं किया। उन्होंने सभी के साथ हंसते हुए बात की। वह बेहद विनम्र थे! मैं बेहद खुश हूं।” इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस ने फोटो को वायरल कर दिय। वहीं फैंस सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें, उर्फी जावेद की हाल ही में एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें उनकी आंखें सूजी हुई थी. इस फोटो को देखते ही फैंस सवाल करके पूछने लगे थे कि उन्हें हुआ क्या है। इसी के चलते पता चला कि उनके एक ट्रीटमेंट में ये हाल हुआ है।

अभी पढ़ें – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 08, 2023 03:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.