Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रणवीर सिंह के फोटोशूट पर ट्विंकल खन्ना ने ली चुटकी, कहा- जूम करने पर भी….

- Advertisement -

Twinkle Khanna On Ranveer Singh Photos: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आजकल सुर्खियों में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने हाल ही में न्यूड फोटोशूट करवा कर तहलका मचा दिया है। फैंस से लेकर सेलेब्स ने रणवीर की इस तस्वीर पर रिएक्शन दिए हैं। अब इसी कड़ी में ट्विंकल खन्ना ने अपना रिएक्शन दिया है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की वाइफ और स्टार ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने बेबाक बयानों को लेकर जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह के फोटोशूट पर अपना मजाकिया रिएक्शन दिया। ट्विंकल ने लिखा, “मैं नैतिक रूप से आहत लोगों को आश्वस्त कर सकती हूं कि जब हम द नेकेड ट्रस्ट की अपनी फैलोशिप शुरू करने की वकालत नहीं कर रहे हैं।

और पढ़िएSong Out: खत्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ फिल्म ब्रह्मास्त्र का ‘देवा-देवा’ सॉन्ग

 

 

और पढ़िए विक्की कौशल ने शुरू की ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग, एक्टर का दिखा दमदार लुक

 

अपनी बात को आगे रखते हुए उन्होंने कहा कि, ‘बड़ी संख्या में महिलाएं इन तस्वीरों से निराश नहीं हैं. हमें केवल एक ही शिकायत है. रणवीर सिंह की फोटोज ओवर-एक्सपोज़र के बजाय, अंडरएक्सपोज़्ड लगती हैं। यहां तक ​​​​कि मैग्नीफाइंग ग्लास, दूरबीन और चश्मा लेकर देखने पर भी मुझे कुछ भी नजर नहीं आया।’ इसके आगे उन्होंने कहा कि, उन्होंने यह भी कहा कि जब रिसर्च के लिए वह रणवीर सिंह की फोटो को लैपटॉप पर जूम करके देख रही थी, तभी उनका बेटा आरव वहां आ गया और वह इससे शर्मिंदा हो गई थीं। क्योंकि उन्हें इन तस्वीरों में कुछ आपत्तिजनक तलाश करना था जो उन्हें नहीं मिला।

आपको बता दें कि रणवीर सिंह के इस फोटोशूट पर जमकर विवाद हुआ था। यहां तक कि एक्टर के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज हो गई।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss