--- विज्ञापन ---

Latest Posts

नुसरत भरुचा की ‘जनहित में जारी’ का ट्रेलर रिलीज, हंसने पर मजबूर कर देगी फिल्म

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य जल्द ही सोशल कॉमेडी ड्रामा ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) लेकर आ रहे है। इस फिल्म को डेब्यूटेंट डायरेक्टर जय बसंतू सिंह ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) नजर आएंगी जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगी जिसका ट्रेलर (Janhit Mein Jaari Trailer Out) रिलीज हो गया है।

‘जनहित में जारी’ एक युवा लड़की के सफर को दर्शाती है जो कंडोम बेच के अपना गुजारा करती है। ये एक ऐसी लड़की की कहानी है जो महिलाओं की भलाई के लिए काम करती है। इस फिल्म में नुसरत के अपोजिट अनुद सिंह नजर आएंगे जो इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रहें है। इस फिल्म में वो सपोर्टिव हसबैंड का किरदार निभाते दिखाई देंगे। इस फिल्म को विजय राज, परितोष त्रिपाठी, टीनू आनंद, बिजेंद्र कला, नेहा सराफ के साथ कई और शानदार कास्ट से सजाया गया है।

अपनी इस अपकमिंग सोशल कॉमेडी के बारे में बात करते हुए नुसरत भरुचा कहती हैं कि, ‘मैं ‘जनहित में जारी’ के कॉन्सेप्ट से ठीक उसी समय से जुड़ गई थी, जब मैंने पहली बार वन-लाइनर सुना था। इस फिल्म को लेकर राज शांडिल्य ने कहा कि, ‘मैंने हमेशा से छोटे शहरों की कहानियों को बड़े पर्दे पर लाना पसंद किया है।’

वहीं इसपर निर्माता विनोद भानुशाली का कहना है कि, ‘एक ऐसी स्टोर्टलाइन जो आपको सोच में डाल दें ऐसी कहानियों ने हमेशा मुझमें दिलचस्पी पैदा की है और कुछ ऐसा ही आप सभी जनहित में जारी के बारे में उम्मीद कर सकते हैं। बता दें, जय बंटू सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जनहित में जारी’में नुसरत भरूचा के साथ-साथ पावेल गुलाटी, टीनू आनंद, विजय राज और परितोष त्रिपाठी भी अहम रोल में नजर आएंगे जो कि 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss