Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Top Web Series: राजनीति के साथ रोमांस का तड़का लेकर आ रहे हैं ये वेब सीरीज, देखें लिस्ट

- Advertisement -

Top 5 Web Series: फिल्मों के मुकाबले इन दिनों वेब सीरीज का बोलबाला है। ओटीटी पर आए दिन कई एक्शन, रोमांस,थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर सीरीज स्ट्रीम होती हैं, जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं।

1. इंडियन प्रिडेटर: द बचर ऑफ दिल्ली
इस नई टीवी सीरीज का नाम अपने आप में इतना डरावना है कि पूरा शो कितना हॉरिबल सकती है। यह नेटफ्लिक्स पर आने वाले बेस्ट हॉरर शोज में से एक है और 20 जुलाई, 2022 को रिलीज के लिए तैयार है। यह एक भीषण हत्यारे का अनुसरण करता है जो लोगों की बेरहमी से हत्या करता है और उनके शरीर को काट देता है। इससे भी शॉकिंग बात यह है कि यह सीरियल किलर अपने खून करने के बाद उनके शवों को दिल्ली की तिहाड़ जेल के बाहर छोड़ देता है। शो की कहानी को पढ़कर कहा जा सकता है कि नेटफ्लिक्स पर आने वाली यह वेब सीरीज जबरदस्त, दिमाग को हिला देने वाली और दिल दहला देने वाली होगी।

और पढ़िए – Poster Release: आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ के नए पोस्टर आउट, ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

 

2. परम्परा सीजन 2
परम्परा सीजन 1 एक क्राइम ड्रामा टीवी सीरीज़ है जो 24 दिसंबर 2021 को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई।इसके पहले सीजन की कामयाबी को देखते हुए लोग सीजन 2 के लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। और अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि परंपरा का दूसरा सीजन 21 जुलाई, 2022 को रिलीज होने वाला है।

3. घर वापसी
अपने घर पर आराम से रहने और घर से दूर अपने करियर को आगे बढ़ाने के बीच सेलेक्ट करना हमेशा मुश्किल होता है – घर वापसी एक फैमिली सीरीज है जिसकी स्टोरी उसके लीड कैरेक्टर शेखर को फॉलो करती है, जो बेंगलुरु में अपनी नौकरी से निकाल दिए जाने के बाद अपने होम टाउन लौटता है, लेकिन घरवालों को बता नहीं पाता की उसकी नौकरी चली गई है। दर्शकों के लिए यह वेब सीरीज सबसे बेस्ट नई सीरीज में से एक है क्योंकि इसके ट्रेलर में दिखाया गया है कि जब लोग अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए घर से दूर रहते हैं तो पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को कैसे बैलेंस करते हैं। 22 जुलाई, 2022 को आने वाली इस फैमिली सीरीज के साथ इमोशंस के दुनिया में खोने के लिए तैयार हो जाइए।

 


4. दहाड़
दबंग अभिनेता ‘सोनाक्षी सिन्हा’ क्राइम सीरीज़ दहाड़ के साथ एक बार फिर वापसी कर रही हैं। यह सीरीज एक छोटे से शहर में रहने वाले एक पुलिस ऑफिसर की कहानी बताती है जो एक केस की जांच करती है। दहाड़ अमेज़न प्राइम पर एक अपकमिंग वेब सीरीज है और 27 जुलाई, 2022 को आपके लाइफ में एक्शन और एंटकटेनमेंट का सैलाब लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

और पढ़िए – Hindi Trailer: ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स-द रिंग्स ऑफ पावर’ का हिन्दी ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो


5. रंगबाज
रंगबाज के पहले दो सीज़न की सफलता के बाद, दर्शक इस शो के सीज़न 3 को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड थे। अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि रंगबाज सीजन 3 का प्रीमियर 29 जुलाई 2022 को Zee5 पर होने जा रहा है।रंगबाज- डर की राजनीति, भ्रष्टाचार, सत्ता के खेल, क्राइम और ड्रामा से भरी अपनी स्ट्रेंज कहानी के साथ एक बार फिर लोगों के दिलों में धूम मचाने के लिए तैयार है। यह अपकमिंग वेब सीरीज एक गैंगस्टर के लाइफ पर बेस्ड है और एक छोटे शहर से लेकर सबसे फेसम गैंगस्टर बनने तक की उसकी जर्नी को दर्शाती है।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss