Latest Posts

Top 5 Web Series: ओटीटी पर बजता है इन वेब सीरीज का डंका, देखें लिस्ट

- Advertisement -

Top 5 Web Series 2022: कोरोना काल ने भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की पॉपुलैरिटी को काफी बढ़ा दिया है। पिछले 2-3 वर्षों में, ओटीटी की लोकप्रियता ने भारतीय मनोरंजन बाजार में आसमान छू लिया है और आने वाले समय में इसकी लोकप्रियता और ज्यादा बढ़ने वाली है। यही वजह है कि मनोरंजन जगत के दिग्गज मेकर्स इन एप्स पर अपनी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज करने लगे हैं।

 

 

डिजिटल कंटेंट के मुताबिक यह साल अब तक ओटीटी प्लेटफॉर्मस के लिए काफी अच्छा रहा है। इस साल अब तक लव- रोमांस से लेकर एक्शन और राजनीती से भरपूर कई शानदार वेब सीरीज रिलीज हुई, जिनसे दर्शकों का खुब मनोरंजन हुआ। हम भी आपके लिए आज 2022 में रीलिज हुई 5 ऐसी वेब सीरिज की एक लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा ढ़ेर सारा प्यार मिला है।

और पढ़िए – Top 5 Web Series: ओटीटी पर बजता है इन वेब सीरीज का डंका, देखें लिस्ट

 

 

पंचायत 2
हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज पंचायत 2 इस साल की टॉप 5 वेब सीरीज की लिस्ट में सबसे पहले पायदान पर है। इस वेब सीरीज को 5 में से 5 रेटिंगस हैं। इस सीरीज में फुलेरा नाम के गांव में हो रहे राजनीतिक संघर्ष की कहानी को दर्शाया गया है। पहले सीजन की तरह ही लोगों को इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन भी बहुत पसंद आया।

 


आश्रम 3
बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज आश्रम 3 सबसे पॉपुलर वेब सीरीज की लिस्ट में दूसरे पायदान पर है। दो सीजन के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बात इसके तीसरे सीजन का लोगों को लंबे समय से इंतजार था। प्रकाश झा के निर्देशन में बने इस वेब शो को लोगों की काफी सराहना मिली है। इस शो को दर्शक फ्री में एस एक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।

और पढ़िए – Trailer Release: ‘शी-हल्क’ का ट्रेलर आउट, इस दिन होगी ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज

भौकाल सीजन 2
मोहित रैना की एक्शन सीरीज भौकाल का दूसरा सीजन टॉप 5 वेब सीरीज की लिस्ट में तीसरे पोजिशन पर है। भौकाल सीजन 2 के रिलीज के बाद दर्शकों ने इस वेब सीरीज को भी बहुत प्यार दिया। यह शो दर्शको के लिए फ्री में एम एक्स प्लेयर पर अवेलेबल है।

 


अपहरण 2
इस लिस्ट में चौथे नंबर पर अपहरण 2 है। अरुणोदय सिंह स्टारर इस वेब सीरीज को वूट सलेक्ट पर स्ट्रीम किया जा सकता है। इस शो के दमदार एक्शन और कॉमेडी ने दर्शकों का खुब मनोरंजन किया।

 


रॉकेट बॉयज
इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर रॉकेट बॉयज है। डॉ होमी जहांगीर भाभा और डॉ विक्रम साराभाई के जीवन पर आधारित इस वेब सीरीज को भी लोगों ने काफी पसंद किया है। भले ही हमारी लिस्ट में यह वेब सीरीज आखिरी नंबर पर है लेकिन आईएमडीबी पर इसे कई वेब सीरीज से ज्यादा 8.9 रेटिंग मिली है। दर्शकों द्वारा इस शो को सोनी लिव पर स्ट्रीम किया जा सकता है।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version