Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Tollywood Vs Bollywood: बॉलीवुड -टॉलीवुड पर किच्चा सुदीप का बड़ा बयान, कहा- हर चीज का एक समय…

- Advertisement -

Kiccha Sudeep On Hindi Cinema: साउथ के पॉपुलर अभिनेता किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। कुछ समय पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने भी खूब पसंद किया। एक्टर ने अपने इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान हिंदी और साउथ सिनेमा पर एक बयान दिया था, जिस पर खूब बवाल हुआ। दरअसल, किच्चा सुदीप ने कहा था कि हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा नहीं है। जिसपर अजय देवगन सहित कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने नाराजगी जताई थी। और अब अभिनेता ने एक बार फिर हिंदी और साउथ की फिल्मों पर एक बयान दिया है।

और पढ़िए –’केजीएफ’ फेम श्रीनिधि शेट्टी के बढ़े भाव, फिल्म ‘कोबरा’ के लिए चार्ज की इतनी मोटी रकम


साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप की पैन इंडिया फिल्म ‘विक्रांत रोणा'(Vikrant Rona) रिलीज के लिए तैयार है। हाल ही में एक्टर ने अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में हिंदी राज्यों में साउथ फिल्मों की बलॉकबस्टर कलेक्शन को लेकर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा है कि ‘जब कंटेंट बोलता है तो वह सब जगह पहुंचता है। इस पर कोई जबरदस्ती नहीं कर सकता है। यह अपने आप होता है और इसे कंटेंट की जीत कहते हैं।’

इस इंटरव्यू के बीच जब एक्टर से पूछा गया कि ‘क्या हिंदी भाषी राज्यों में साउथ फिल्मों के खराब प्रदर्शन की वजह कल्चर थी?’ एक्टर ने इसका जवाब देते हुए कहा कि ‘हम लोगों ने ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘मैंने प्यार किया’, ‘शोले’ जैसी फिल्में देखी है। इसका लेना देना कभी भी अलग कल्चर से नहीं है। अगर मैं आपको वो चीज दूंगा जो आपने अब तक देखी ही नहीं है, तो आपकी उसमें दिलचस्पी अपने आप बढ़ जाएगी।’

और पढ़िए –इस सुपरस्टार संग नजर आएंगी रश्मिका मंदाना! यहां जानें डिटेल्स

 


साउथ की फिल्मों की सक्सेस पर खुशी जताते हुए कहा अभिनेता ने कहा, ‘मुझे खुशी है कि साउथ की फिल्मों को अब हिंदी भाषी राज्यों में भी पसंद किया जा रहा है।’ इसके अलावा उन्होंने कहा कि ‘हर चीज को एक समय पर खत्म होना होता है। पहले भी साउथ की फिल्में उत्तर भारत में रिलीज होती थीं लेकिन तब फिल्म टीवी पर आती थी। लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब मैं मुंबई या जयपुर जैसी जगहों पर जाता हूं तो वहां भी लोग मुझे पहचानते हैं।

बात करें अगर एक्टर के वर्क फ्रंट की तो उनकी अगली फिल्म ‘विक्रांत रोणा'(Vikrant Rona) 5 भाषाओं में 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फैंस को भी सुदीप के इस फिल्म के रिलीज का इंतजार है। इसके अलावा एक्टर ‘बिग बॉस कन्नड़’ (Bigg Boss Kannad) को भी होस्ट करने वाले है जिसका प्रोमो हाल ही में शूट हुआ था।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts