--- विज्ञापन ---

Latest Posts

TMKOC: दिशा वकानी की जगह ये एक्ट्रेस होती दया बेन, इस वजह से नहीं बनी बात

- Advertisement -

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Starcast: टीवी का फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) साल 2008 से लगातार प्रसारित हो रहा है। दशकों से यह शो दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। हालांकि बीते दिनों शो को लेकर कई तरह की खबरें सामने आई है। इसी बीच शो के फेमस कैरेक्टर दया बेन को लेकर एक नई बात सामने आई है।

गौरतलब है कि दया बेन की भूमिका दिशा वकानी (Disha Vakani) निभाया करती थीं। हालांकि, साल 2017 में मैटरनिटी लीव पर जाने के बाद से दिशा ने इस सीरियल में वापसी नहीं की है। इस बीच ऐसी ख़बरें आई थीं कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स ने टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को दया बेन के रोल के लिए अप्रोच किया था।

हालांकि, ऐसा कहा जाता है कि एक्ट्रेस ने यह रोल ठुकरा दिया था। मीडिया खबरों के अनुसार दिव्यांका ऐसा रोल नहीं करना चाहती थीं जो पहले से ही किसी कलाकार द्वारा स्थापित किया जा चुका हो, साथ ही एक्ट्रेस की डिमांड थी कि जो रोल उन्हें ऑफर किया जाए वो फ्रेश हो।

वहीं, सीरियल के मेकर्स की मानें तो कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जल्द ही नई दया बेन देखने को मिलेंगी। जहां एक तरफ ऐसी खबरें आ रही थी कि दिशा वकानी शो में लौटने वाली थीं, हालांकि अब मेकर्स ने साफ कर दिया है कि वो शो में नहीं आएंगी। खबरों की मानें तो नई दया बेन के लिए ऑडिशन ज़ोरों पर चल रहे है।

 

- Advertisement -
Exit mobile version