Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

TMKOC: गोकुलधाम में होगा धमाका, ये एक्ट्रेस बन सकती हैं नई दयाबेन!

- Advertisement -

TMKOC Got New Dayaben: छोटे पर्दे का मशहूर शो कई सालों से दर्शकों के दिल पर राज करता आ रहा है। वैसे तो हर किरदार अपने आप में बहुत खास है, लेकिन दयाबेन के कैरेक्टर ने लोगों के दिल में एक अलग जगह बना रखी है। इस शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) लगभग 4 साल पहले शो से अलग हुई थीं और तभी से शो में दयाबेन की कमी दर्शकों को बहुत खल रही है।

काफी लंबे समय से मेकर्स सहित लोगों को भी यह लग रहा था कि दिशा वकानी वापस अपने इस किरदार की बागडोर संभालेंगी। हालांकि अब उन्हें रिप्लेस किए जाने की खबरें आ रही हैं और मेकर्स ने अब इस रोल के लिए फेमस टीवी स्टार ऐश्वर्या सखूजा (Aishwarya Sakhuja) को अप्रोच किया है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

 

और पढ़िए – सीरियल ‘सिर्फ तुम’ से बाहर हुईं काजल पिसाल, मेकर्स को लगा बड़ा झटका

 


तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स सालों से दयाबेन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। इतने समय से मेकर्स भी इंतजार में थे कि शायद दिशा ही इस किरदार को निभाने के लिए वापस आ जाए। लेकिन शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) ने कन्फर्म कर दिया कि इस रोल के लिए नई एक्ट्रेस की तलाश शुरू हो चुकी है। ऐसे में ऐश्वर्या सखूजा का नाम सामने आ रहा है।

 

और पढ़िए – क्या शुरू नहीं हो पाएगा सलमान खान का ‘बिग बॉस 16’?, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

 

बता दें कि इससे पहले दयाबेन के रोल के लिए राखी विजान (Rakhi Vijan) को अप्रोच करने की खबर भी सामने आ चुकी है, लेकिन अभिनेत्री ने इसकी पुष्टी करते हुए बताया कि ऐसी कोई बात नहीं है।आपको बता दें कि पिछले कुछ समय में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta ka Ulta Chashsmah) की कास्ट में काफी बदलाव आए हैं।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts