---विज्ञापन---

Throwback Video: धनश्री वर्मा को सता रही लंदन वेकेशन की याद, पोस्ट कर बयां किया दिल का हाल

Throwback Video: भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी और डांस कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। हाल ही में धनश्री के घुटने की सर्जरी हुई है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए दी थी। धनश्री को अभी […]

Edited By : Rupali Rama | Updated: Sep 11, 2022 15:32
Share :

Throwback Video: भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी और डांस कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। हाल ही में धनश्री के घुटने की सर्जरी हुई है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए दी थी। धनश्री को अभी कुछ दिन और आराम करना है, वहीं कोरियोग्राफर इस समय में पोस्ट के जरिए अपने पुराने वेकेशन के दिनों को याद करती नजर आ रही हैं। धनश्री ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए अपने लंदन वेकेशन को याद किया है।

धनश्री को सता रही वेकेशन डेज की याद

धनश्री वर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक थ्रोबैक वीडियो (Dhanashree Verma Throwback Video) साझा किया है। इस क्लिप के जरिए उन्होंने अपने लंदन फ्लाइट के अंदर की झलक के साथ-साथ लंदन में अपने बिताए गए लम्हों की झलकियां दिखाई हैं। वीडियो में धनश्री कभी लंदन में खाना, कभी दोस्तों के साथ मस्ती, कभी डांस तो कभी क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं।

साझा की लंदन वेकेशन की झलक

धनश्री वर्मा ने इस क्लिप (Dhanashree Video) को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’लंदन-डीएक्सबी 40 सेकेंड में…बड़े पैमाने पर। ओह यह एक थ्रोबैक है।’ पोस्ट से साफ होता है कि धनश्री इन दिनों बाहर जाने के लिए काफी बेताब हैं, हालांकि सर्जरी की वजह से वो बाहर निकलने में असमर्थ हैं। वहीं, फैंस इस पोस्ट को लाइक कर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’आप इतनी पॉजिटिव कैसे हैं।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी धनश्री की तारीफ करते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते देखे गए हैं।

बीते दिनों खूब सुर्खियों में रहीं धनश्री वर्मा

धनश्री वर्मा बीते दिन अपने नाम के आगे से पति युजवेंद्र चहल का सरनेम हटाकर सुर्खियों में आ गई थीं। सरनेम हटाने के बाद सोशल मीडिया पर कपल को लेकर खूब अफवाहें उड़ीं, यहां तक की ये भी बात फैल गई कि जोड़े के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और दोनों अपनी राहें जुदा करने की सोच रहे हैं। वहीं, कपल ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए आपस में सबकुछ ठीक होने की बात कहकर इन सभी अफवाहों पर लगाम लगा दी।

First published on: Sep 11, 2022 03:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.