Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इस भोजपुरी सुपरस्टार की बेटी ने ‘अग्निपथ योजना’ को किया सपोर्ट, कहा- सेना में होना चाहती हूं भर्ती

- Advertisement -

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) इन दिनों चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। अभिनेता से नेता बने रवि किशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर फैंस के साथ अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर करते हैं। हाल ही में भोजपुरी स्टार ने ऐसा ट्वीट किया जो इंटरनेट वर्ल्ड में खूब वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं पूरी खबर:

 

दरअसल इनदिनों हर तरफ ‘अग्निपथ योजना’ (Agneepath Recruitment Scheme) को लेकर बवाल छाया हुआ है। इसी बीच अभिनेता से नेता बने रवि किशन (Ravi Kishan Tweet) ने अग्निपथ योजना के सपोर्ट में एक ट्वीट किया। उन्होंने ट्विटर पर अपनी बेटी इशिता की एनसीसी की यूनीफॉर्म पहने हुए एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा- ‘मेरी बिटिया इशिता शुक्ला, आज सुबह बोली पापा मैं अग्निपथ स्कीम का हिस्सा बनना चाहती हूं। मैंने कहा जाओ बेटा आगे बढ़ो’।

 

और पढ़िएRocket Jawani: अक्षरा सिंह का नया गाना ‘रॉकेट जवानी’ रिलीज, सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

 

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Video: खेसारीलाल यादव संग आम्रपाली दुबे ने किया रोमांस, फैंस ने की जमकर तारीफ

 

सोशल मीडिया पर भोजपुरी स्टार का यह ट्ववीट खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि हाल ही में भारत सरकार ने ‘अग्निपथ’ नाम की योजना शुरू करने की घोषणा की है। इस योजना को लेकर जहां एक तरफ देश की जनता में जोश दिखाई दे रहा है तो वहीं दूसरी तरफ युवाओं में इसे लेकर नाराजगी भी है। इन सबके बीच अपनी बिटिया की बात करके रवि किशन इस योजना की खूबियां जनता को बता रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में रवि किशन ने अपनी फीस भी बढ़ाने की भी बात कही है। एक इंटरव्यू भोजपुरी स्टार ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्टर ने बताया कि, ‘इंडस्ट्री में उन्होंने 15 साल तक फ्री में काम किया है। लेकिन अगर अब किसी को भी उनके साथ काम करना है तो उसे रवि किशन को एक मोटी फीस देने के लिए तैयार रहना होगा।’

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts