TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘दृश्यम 2’ में इस एक्टर की हुई एंट्री, एक्ट्रेस तब्बू ने फोटो शेयर कर दी जानकारी

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में लगातार किसी न किसी फिल्म पर काम चलता रहता है। इस समय भी अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) के अगले सीक्वल ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) पर काम चल रहा है। इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) नजर आने वाले हैं। लेकिन इसी बीच अब खबर […]

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में लगातार किसी न किसी फिल्म पर काम चलता रहता है। इस समय भी अजय देवगन स्टारर फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) के अगले सीक्वल 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) पर काम चल रहा है। इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) नजर आने वाले हैं। लेकिन इसी बीच अब खबर आ रही है कि फिल्म 'दृश्यम 2' में एक और एक्टर की एंट्री हो गई है। इस बात की जानकारी खुद तब्बू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। जहां उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि वो इस एक्टर के फिल्म में आने से काफी खुश हैं।   दरअसल तब्बू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो एक्टर अक्षय खन्ना के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दृश्यम 2 में अक्षय खन्ना जैसे एक्टर के जुड़ने से काफी खुशी हो रही है।' इस तरह से उन्होंने इशारा कर दिया है कि फिल्म 'दृश्यम 2' में अक्षय खन्ना भी नजर आने वाले हैं। इस खबर के सामने आते ही फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के बीच खुशी का माहौल बनता नजर आ रहा है। बताते चलें कि अभिषेक पाठक के निर्देशन में बन रही फिल्म 'दृश्यम 2' में अजय देवगन और तब्बू के अलावा श्रिया सरन और इशिता दत्ता भी नजर आएंगे। फिल्म 'दृश्यम' के इस सीक्वल में आपको पहले वाले पार्ट से अलग कहानी देखे को मिलेगी। यानि 'दृश्यम 2' में सस्पेंस के साथ एंटरटेंमेंट भी भरपूर होने वाला है। अजय देवगन ने 7 साल के बाद 'दृश्यम 2' पर काम करना शुरू किया है। वहीं आपको बता दें कि फिल्म का पहला पार्ट साल 2015 में आया था।   साल 2015 में रिलीज हुई अजय देवगन की 'दृश्यम' मलयालम फिल्म 'दृश्यम' की हिंदी रीमेक है, जो कि साल 2013 में रिलीज हुई थी। इस मलयालम फिल्म में मोहनलाल ने काम किया था। वहीं ऐसा बताया जा रहा है कि हिंदी में बनने वाली 'दृश्यम 2' भी मलयालम फिल्म के सीक्वल का ही रीमेक होगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.