Latest Posts

तब और अब: ‘सूर्यवंशम’ के इस छोटे बच्चे का बदल गया है लुक, अब ऐसे नजर आते हैं आनंद वर्धन

- Advertisement -

Then And Now: फिल्में आती जाती रहती हैं लेकिन कुछ किरदार हमारे जेहन में हमेशा के लिए बस जाते हैं। साल 1999 में आई अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और सौंदर्या (Soundarya)की फिल्म ‘सूर्यवंशम ‘(Sooryavansham) आपने जरूर देखी होगी।आज फिल्म के रिलीज के 23 साल बाद भी फैन्स उसी दीवानगी के साथ यह सिनेमा देखते हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ-साथ के सभी किरदारों बेहद पसंद किया गया था।

और पढ़िए – ‘गुड लक जैरी’ के लिए जान्हवी कपूर ने ली बिहारी गालियों की ट्रेनिंग, कही ये मजेदार बात

21 मई साल 1999 में रिलीज हुई सूर्यवंशम में एक तरफ अमिताभ बच्चन के डबल रोल ने सभी की तारीफें बटोरी थी तो दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन के पोते का किरदार निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट आनंद वर्धन (Anand Vardhan) ने भी जमकर लाइमलाइट बटोरी थी। आपको बता दें कि आनंद वर्धन ने अपने करियर की शुरुआत साल 1997 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म ‘प्रियरगालू’ से की थी।


बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत करने आनंद वर्धन बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आए लेकिन एक्टर ने करीब 20 तेलगु फिल्मों में काम किया है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने कम समय में बड़ा नाम कमाया। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें छाई हुई है।

 


कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि, लंबे वक्त से आनंद एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह कर अपना बिजनेस संभाल रहे हैं। आनंद के फैंस आज भी उनके कमबैक का तहे दिल से इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version